• आज का वृश्चिक राशिफल | Today Scorpius Horoscope | वृश्चिक Rashi ka Rashifal 6 December 2017
--Advertisement--

आज का वृश्चिक राशिफल, 6 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए?

वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 6 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 06, 2017, 07:20 AM IST
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृश्चिक राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 6 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

6 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आप सोचसमझकर फैसले लेने की कोशिश करेंगे तो आगे बढ़ सकते हैं। अपने विचारों से दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। आपका दायरा भी बढ़ सकता है। किसी नई जगह पर भी जाने के योग हैं। नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है। आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ सकता है। इससे आपको ही फायदा होगा। आप जितनी मेहनत करेंगे, उतने ही सफल हो सकते हैं। इस राशि के बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है।

6 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

इंटरव्यू या मीटिंग में संभलकर बातचीत करें। विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं। आपकी सेहत में भी उतारचढ़ाव आ सकते हैं। साथ काम करने वाले कुछ लोग आपकी बुराई कर सकते हैं। एकसाथ ज्यादा पैसा किसी को उधार न दें। आपको आसपास के लोगों की मदद कुछ कम ही मिलेगी। जरूरी कामकाज में देरी हो सकती है।

6 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

ऑवला तेल सिर में लगाएं।

6 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ पहले से अच्छी हो सकती है। पुरानी बातें भूल कर जिंदगी की नई शुरुआत करने की कोशिश करें।

6 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

नौकरी मिल सकती है या वर्तमान जॉब में कुछ बदलाव के योग हैं। निवेश करने के मामले में दिन अच्छा है। पुराने निवेश से भी आपको फायदा हो सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा हो सकता है।हेल्थ वृश्चिक राशि वालों को पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। ब्लड प्रेशर भी कमज्यादा हो सकता है। जोड़ों का दर्द रहेगा।