• आज का कर्क राशिफल | Today Scorpius Horoscope | कर्क Rashi ka Rashifal 14 November 2017
--Advertisement--

आज का कर्क राशिफल, 14 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए?

कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 14 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 14, 2017, 07:20 AM IST
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कर्क राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 14 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कुछ नए और अच्छे मौके मिल सकते हैं। आने वाले दिनों में सकारात्मक सोच के साथ किसी नई प्लानिंग पर काम शुरू हो सकता है। बड़ी योजनाएं बनाएं। चंद्रमा गोचर कुंडली के पराक्रम भाव में रहेगा। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आने वाले दिनों में बड़ा फायदा हो सकता है। कोई ऐसा सुखद बदलाव भी होगा जिसे आप काफी समय तक याद रखेंगे। किसी स्थिति, दस्तावेज या लेनदेन के खाते को गहराई से समझना होगा। खुद के लिए समय निकालें। आपके लिए अच्छा रहेगा। दिन का कुछ समय भाइयों या पड़ोसियों के साथ बीतेगा और आपको अच्छा भी लगेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पुरानी बातों पर सोचना बंद करें। पुरानी चिंता के साथ आने वाले दिनों की भी टेंशन रहेगी। हालांकि, आपके मन में रहरहकर पुरानी बाते ही चलेंगी। किसी से बेवजह न उलझें। बिजनेस में कोई रिस्क न लें। कार्यक्षेत्र में भी बहस हो सकती है। थकान के कारण आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

धनिया और हरी सब्जी खाएं।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

प्रेमी का व्यवहार आपकी समझ से परे रहेगा। आप प्रेम करेंगे, धैर्य रखेंगे, तो प्रेमी पर भी इसका सकारात्मक असर देखने को मिलेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

बिजनेस और ऑफिस में सावधानी रखनी होगी। पढ़ाई में मन नहीं लगने से भी आप परेशान रहेंगे। कन्फ्यूजन की स्थिति भी बन सकती है। कम्प्यूटर स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

जोड़ों के दर्द और मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं।