• आज का वृश्चिक राशिफल | Today Scorpius Horoscope | वृश्चिक Rashi ka Rashifal 23 November 2017
--Advertisement--

आज का वृश्चिक राशिफल, 23 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए?

वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 23 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:20 AM IST
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृश्चिक राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 23 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

23 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पैसों के मामले में आपका काम नहीं रुकेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। लोगों के मन में क्या चल रहा है, यह आप समझ जाएंगे। निजी और पारिवारिक जीवन में सफलता और संतुष्टी मिल सकती है। बिजनेस में मेहनत के दम पर सफलता मिलने के योग हैं। खर्चा करने के मामलों में मन पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। पारिवारिक मामले आसानी से सुलझ सकते हैं। परेशानियों से निपटने और समाधान के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। धैर्य रखेंगे तो सक्सेस मिल सकती है। अटके हुए काम भी पूरे होने के योग हैं और आपके कामों की तारीफ हो सकती है।
नेगेटिव झुंझलाहट और बेचैनी से परेशानी बढ़ सकती है। सेहत को लेकर और किसी हल्की अपमानजनक स्थिति से आप परेशान भी हो सकते हैं। वृश्चिक राशि वाले लोगों को छोटीछोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है। मन की बात मन में ही रखना आपके लिए ठीक नहीं है। अधिकारियों पर भी गुस्सा आ सकता है। फालतू कामों में समय खराब होने के योग बन रहे हैं।
क्या करें पैर के पंजे में थोड़ा तेल लगा लें।

23 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी को खुश करने के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं। किसी अजनबी से मुलाकात होने की संभावना है। तनाव और टकराव से बचना होगा। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, नहीं तो लव लाइफ में परेशानी हो सकती है।करियर आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। धन लाभ के भी योग हैं। ज्यादा मेहनत भी करनी होगी। पत्रकारिता वाले स्टूडेंट्स को आज पढ़ाई में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है।हेल्थ मौसमी रोग परेशान कर सकते हैं। हल्की हरारत भी हो सकती है।