• आज का वृश्चिक राशिफल | Today Scorpius Horoscope | वृश्चिक Rashi ka Rashifal 28 November 2017
--Advertisement--

आज का वृश्चिक राशिफल, 28 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए?

वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 28 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 07:20 AM IST
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृश्चिक राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 28 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति शुभ हो सकती है। अपने लिए आगे का रास्ता आप खुद ही बनाने की कोशिश कर सकते हैं। कोई अधूरा काम निपटाने में सफलता मिल सकती है। दोस्तों से ही आपको किसी नए बिजनेस या निवेश के बारे में जानकारी मिल सकती है। अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों पर ध्यान दें। दूसरों की मदद करने से भी आपको संतुष्टि मिल सकती है। रिश्तों के विवाद सुलझने के योग बन रहे हैं। चंद्रमा की स्थिति करियर में प्लानिंग के लिए शुभ है। अधिकारी आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी दे सकते हैं।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी भी काम के लिए ज्यादा योजना बनाने की जरूरत नहीं है। पैसों से जुड़ा किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचें। चिंता करने से कोई फायदा नहीं होगा। पैसों के कुछ मामले आपको परेशान कर सकते हैं। मानसिक थकावट भी महसूस हो सकती है।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी की टंकी में 23 बूंद मूंगफली का तेल डालें।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

पतिपत्नी के संबंधों में मजबूती बढ़ सकती है। इस राशि के प्रेमियों का दिन अच्छे से बीत सकता है। पार्टनर से सहयोग और प्रेम मिलने के योग हैं।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

जिम्मेदारी लेने वाला दिन है। अधिकारियों से मदद के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा कहा जा सकता है। सफलता मिल सकती है।

28 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

पेट संबंधी रोग होने की संभावना बन रही है। मसालेदार भोजन से बचें।