• आज का वृश्चिक राशिफल | Today Scorpius Horoscope | वृश्चिक Rashi ka Rashifal 29 November 2017
--Advertisement--

आज का वृश्चिक राशिफल, 29 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए?

वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 29 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 07:20 AM IST
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृश्चिक राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 29 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

लोगों से संबंध बढ़ाने के लिहाज से दिन अच्छा है। करियर के बारे में संभावनाएं ज्यादा साफ होती जाएंगी। अपने कार्यक्षेत्र से जुड़ा कोई राज पता चल सकता है। आपके प्रस्ताव भी ज्यादातर लोग मान सकते हैं। आपकी कोई गलतफहमी दूर होने के योग हैं। अपने काम और जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें। कामकाज और करियर में आपको बहुत कुछ नई बातें भी पता चल सकती हैं। करीबी लोगों से रिश्ते मजबूत हो सकते हैं। अचानक धन लाभ से आप खुश हो सकते हैं। आपको प्रोत्साहन और सहानुभूति मिल सकती है। परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा। बिजनेस में प्रगति के योग हैं।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ऑफिस के किसी व्यक्ति से आपको परेशानी हो सकती है। आपको जो राज की बात पता चले उसे किसी को न बताएं। आज आप योजना बनाए बिना कोई भी काम शुरू न करें। कुछ पर्सनल मामले आपको परेशान कर सकते हैं। कुछ अप्रिय स्थितियां बनने के भी योग हैं।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

नीला फूल अपने साथ रखें।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी की सेहत की चिंता हो सकती है। आपका प्रेमी चिड़चिड़ा हो सकता है। उस पर अपनी भावनाएं जबरदस्ती न थोपें।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

बिजनेस में सफलता के योग बन रहे हैं। नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। पदोन्नति के भी योग हैं। आप जो ज्यादा मेहनत कर रहे हैं उसका फल भी मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय पहले से ठीक कहा जा सकता है।

29 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

आपकी पाचन शक्ति गड़बड़ा सकती है। खानपान में ध्यान रखें।