Dainik Rashifal

  • आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 2 December 2017
--Advertisement--

आज का वृष राशिफल, 2 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 07:20 AM IST
आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 2 December 2017
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 2 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

यात्राएं बढ़ सकती हैं। गलतियां सुधारने के अच्छे मौके भी आपके सामने आ सकते हैं। किसी भी सौदे के सभी पहलू देख लेने के बाद ही कोई फैसला करें। आज आप बातचीत में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। घरपरिवार के कुछ मामले निपटाने में आपको थोड़ा समय भी देना पड़ सकता है। पारिवारिक परेशानियां निपटने के योग बन रहे हैं। किसी बात को पूरा होने दें। कुछ कानूनी मामले भी आज निपट सकते हैं और ये आपके फेवर में हो सकते हैं।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

दूसरों की नकल और बुराई करने से बचें। किसी भी बात या मामले में तुरंत प्रतिक्रिया भी देने से बचें। आसपास वाले लोगों की लाइफ में दखल न दें। चंद्रमा मेष राशि के साथ गोचर कुंडली के बारहवें भाव में रहेगा। इससे फालतू खर्चे और परेशानियां भी बढ़ने के योग हैं। थोड़ा सुस्ती भरा दिन भी हो सकता है। पैसों के मामलों को लेकर मन में अनिश्चितता हो सकती है। हड़बड़ी और जल्दबाजी के कारण आपके कुछ काम बिगड़ भी सकते हैं। छोटीछोटी बातों पर भी आपका मूड खराब हो सकता है। कुछ नजदीकी लोगों के साथ भी अनबन होने के योग हैं। थोड़ी सावधानी रखें।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गोशाला में पैसा दें।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के लिए दिन प्रतिकूल हो सकता है। प्रेम प्रस्ताव विफल हो सकते हैं। आज आप थोड़े सावधान रहें।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि का करियर

आपको किस्मत का साथ भी कुछ कम ही मिल पाएगा। आज आपको मेहनत भी ज्यादा करनी पड़ सकती है। बिजनेस संबंधित कोर्टकचहरी के मामलों में आपका पक्ष मजबूत हो सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स पढ़ाई को समय कम देंगे। इससे आपका नुकसान भी हो सकता है।

2 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

नींद पूरी नहीं होने से सिर और आंखों से जुड़ी परेशानी हो सकती है। आलस्य और थकान भी महसूस हो सकती है।
X
आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 2 December 2017
Click to listen..