• आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का वृष राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कामकाज ज्यादा हो सकता है। ज्यादातर कामों के नतीजे भी आज आपको मिल सकते हैं। आप थोड़े उत्साही और संवेदनशील हो सकते हैं। चिंता छोड़कर आने वाले समय के लिए तैयारियों में लगे रहें। करियर में प्रगति का मौका मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन और कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं। आज आप किसी से भी सिर्फ ठोस और तर्क पूर्ण बात करें। आपको नया दोस्त मिल सकता है। जो आपके जीवन में फायदेमंद बदलाव वाला साबित होगा। सामाजिक संस्थाओं से सम्मान मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार के लोगों से भी मदद मिल सकती है।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

वृष राशि वाले लोग भावुक होने से बचें। छोटीमोटी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। आप कोई भी बात बोलने में पूरी तरह ध्यान दें। इस राशि के लोग खुद पर नियंत्रण रखें। खर्चा ज्यादा होने के भी योग बन रहे हैं। सावधान रहें।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

शिवजी को गंगाजल चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

अविवाहित लोग, जो प्यार का इजहार करना चाहते हैं, दिल की बात कह दें। उनके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ व्यवहार में सावधानी रखें।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

कार्यक्षेत्र में अचानक विवाद के योग हैं। सावधान रहें। कोई पुराना कागज, फाइल या आंकड़े आपके लिए परेशानी पैदा कर सकती है। स्टूडेंट्स का मन भटक सकता है।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

पानी या धूल से एलर्जी के योग हैं। किसी तरह का इन्फेक्शन बढ़ने के भी योग हैं।