• आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 28 November 2017
--Advertisement--

आज का वृष राशिफल, 28 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 28 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 07:20 AM IST
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 28 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

28 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कारोबार में फायदा होने के योग बन रहे हैं। उत्साह भी रहेगा। सोचे हुए काम भी पूरे हो सकते हैं। कुछ लोग भी आपकी तरफ आकर्षित हो सकते हैं। आज आप निवेश के कुछ मामलों को गहराई से देखने और समझने की कोशिश भी कर सकते हैं। वर्तमान नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। कोई नई नौकरी भी आपको मिल सकती है। आपको अपनी बुद्धि से बिजनेस, नौकरी या प्रोफेशन में फायदा मिलने के योग हैं। ईमानदारी रखें। किसी से सलाह लेंगे, तभी समस्या सुलझ सकती है। घरेलू परेशानियां निपटाने के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। आज आप कुछ मामलों में सफल भी हो सकते हैं।

28 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

फालतू जोखिम लेने पर आपकी उलझन बढ़ भी सकती है। दूसरों में दोष ढूंढने से बचें। ऐसा करने से आपकी ही इमेज पर असर पड़ेगा। किसी व्यक्ति के व्यवहार के कारण आप भावनात्मक तौर पर हर्ट हो सकते हैं। आप खुद भी किसी को नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसा न करें। पैसों के मामले आज उलझ सकते हैं। थकान भी हो सकती है।
क्या करें दूध में पानी मिलाकर पिएं।

28 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के साथ मिल कर नई योजनाएं बना सकते हैं। लव पार्टनर से सहयोग और पैसा मिलने के भी योग हैं। दाम्पत्य जीवन मजबूत हो सकता है।

28 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

बिजनेस में नई योजनाएं बनने के योग हैं। लेनदेन में सावधानी रखें। प्रमोशन के इशारे मिल सकते हैं। नई नौकरी मिलने के भी योग हैं। कुछ स्टूडेंट्स अपने नतीजों से असंतुष्ट हो सकते हैं।

28 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

मौसमी बीमारियां या गले से संबंधी रोग होने की संभावना बन रही है।