• आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 30 November 2017
--Advertisement--

आज का वृष राशिफल, 30 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 30 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 07:20 AM IST
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 30 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आप अपने काम पर बहुत बारीकी से ध्यान देंगे। नौकरी या बिजनेस में फायदे वाले काम का ऑफर मिल सकता है। नई योजना पर विचार करने और उस पर काम करने के लिहाज से दिन अच्छा हो सकता है। यात्रा में सफलता मिलने के योग हैं। जीवनसाथी से भी मदद मिल सकती है। आपका सकारात्मक रवैया लोगों को पसंद आएगा। पैसा कमाने के लिए कोई नई तरकीब भी आज आप लगा सकते हैं। दूसरों की मदद से कोई बड़ा काम भी समय से पहले हो सकता है। शैक्षणिक और कानूनी कामों में सफलता मिल सकती है। निजी संबंधों में अनबन की स्थिति सुलझाने के मौके आपको मिल सकते हैं।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

हड़बड़ी से बचें। दो तरफा विचारों से परेशान हो सकते हैं। नेगेटिविटी से बचने की कोशिश करें। पैसों की कमी भी महसूस हो सकती है। कुछ लोगों को आपकी स्थिति से जलन हो सकती है।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी में 2 बूंद दूध मिलाकर नहाएं।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

किसी को लव प्रपोजल भी दे सकते हैं। सफलता मिलने के योग हैं। पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

व्यापारिक यात्राएं सफल हो सकती हैं। जोखिम भरे निवेश से बचें। कोई बड़ा फैसला भी न लें। आप जल्दबाजी में रहेंगे। करियर में उतारचढ़ाव भी आ सकते हैं। काम और पढ़ाई दोनों में मन नहीं लगने से परेशानी बढ़ सकती है।

30 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। खानपान में सावधानी रखें।