• आज का कन्या राशिफल | Today Virgo Horoscope | कन्या Rashi ka Rashifal 15 November 2017
--Advertisement--

आज का कन्या राशिफल, 15 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए?

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 15 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 15, 2017, 07:20 AM IST
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कन्या राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 15 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

सोचे हुए ज्यादातर काम पूरे हो जाएंगे। आप में आकर्षण शक्ति बढ़ सकती है। किसी कार्यक्रम या घटना को लेकर आप उत्साहित रहेंगे। आपका कॉन्फिडेंस पहले से और बढ़ जाएगा। धैर्य, लगन और ईमानदारी जरूरी है। थोड़ा संयमित रहें तो दिन बहुत अच्छे से बीतेगा। कोशिश करेंगे, तो कठिन काम भी आसानी से निपटा लेंगे। कुछ नए और रोचक मौके मिल सकते हैं। दूसरों से मुलाकात में आपको नई बातें समझने का मौका मिलेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। दोस्त और भाइयों के सहयोग से सोचे हुए काम पूरे होंगे। कई जरूरी कामों में बदलाव हो सकते हैं। किस्मत भी साथ देगी। निवेश करने या किसी को आर्थिक मदद देने से पहले सलाह कर लें।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आप किसी की बात और सलाह मानने के मूड में नहीं रहेंगे। भविष्य में होने वाली संभावनाओं को लेकर टेंशन हो सकती है। नींद की कमी के कारण परेशान भी रहेंगे। अनजान व्यक्ति की बातों में आने से बचें।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

ज्यादा स्पाइसी और तलागला खाना खाने से बचें।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जिससे आप प्रभावित हो जाएंगे। पार्टनर से प्यार और सुख मिलेगा।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

पैसों का ध्यान रखें। नौकरी वालों को अधिकारियों से मदद मिलेगी। पढ़ने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन समय की कमी के कारण परेशान हो सकते हैं।

15 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

आपकी सेहत भी सामान्य रहेगी। बदन दर्द और आलस्य रहेगा।