• आज का कन्या राशिफल | Today Virgo Horoscope | कन्या Rashi ka Rashifal 23 November 2017
--Advertisement--

आज का कन्या राशिफल, 23 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए?

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 23 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:20 AM IST
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कन्या राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 23 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

23 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आपको अपनी अहमियत पता चल सकती है। रोजमर्रा के काम समय से निपटाने की कोशिश करेंगे। जिम्मेदारियां निभाने वाला दिन है। एक के बाद एक कोई न कोई काम चलता रहेगा। किसी से नया संबंध बन सकता है, जिससे आपको नई ऊर्जा महसूस होगी। अचानक धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। कागजी कामों में फायदा होने की संभावना है। हर मामले को अपने स्तर से निपटाने की कोशिश करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिलने की संभावना है। नौकरी में पदोन्नति और कारोबार में बड़े फायदे के योग हैं। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

23 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

अजीब तरह के विचारों के कारण मन में घबराहट हो सकती है। बातबात पर उदासी भी महसूस हो सकती है। संभल कर रहें। अपनी गलत आदतों पर कंट्रोल करें। जल्दबाजी में कोई फैसला न करें। आज आप बारबार अपने ही फैसले बदल सकते हैं। दिन भर व्यस्त हो सकते हैं। कोई कर्ज भी लेना चाह रहे हैं तो रुक जाएं कर्ज लेने की न सोचें, वरना लंबे समय तक परेशानी रहेगी।

23 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

ललाट पर सिंदूर लगाएं।

23 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

प्रेमी या जीवनसाथी की सलाह से धन लाभ हो सकता है। लव लाइफ के मामले में दिन अच्छा कहा जा सकता है।करियर नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। मेडिकल और इंजीनियरिंग वाले कुछ स्टूडेंट्स भी परेशान हो सकते हैं। अन्य स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।

23 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

पुरानी बीमारी से परेशानी या किसी तरह की एलर्जी हो सकती है। लापरवाही करेंगे तो रोग बढ़ सकता है।