• आज का कन्या राशिफल | Today Virgo Horoscope | कन्या Rashi ka Rashifal 25 November 2017
--Advertisement--

आज का कन्या राशिफल, 25 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए?

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 25 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 07:20 AM IST
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कन्या राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 25 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कोई भी काम प्लानिंग से करें तो बड़ा फायदा हो सकता है। अचानक धन लाभ के योग हैं। शांति से दिन बिताएं। कोई भी काम सोच समझकर और प्लानिंग से करें तो आपके लिए अच्छा होगा। कुछ ऐसे काम शुरू हो सकते हैं जो आने वाले 23 दिनों तक चलेंगे। कोर्टकचहरी के मामलों में सफलता के योग हैं। जमीनजायदाद से फायदा हो सकता है। परिवार का सहयोग भी आपको मिल सकता है।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आज आप भावनात्मक स्थितियों में भी फंस सकते हैं। कुछ जिम्मेदारियां आपको जबरदस्ती निभानी पड़ेंगी। अपने साथ कोई बड़ा बदलाव करने की कोशिश भी न करें। हड़बड़ी में भी कोई काम न करें। जल्दबाजी में आकर कोई काम करने से बचना होगा। आपको मानसिक सुस्ती भी महसूस हो सकती है। जिम्मेदारियों में मन कम ही लगेगा। आपके व्यवहार से लोगों को कुछ गलतफहमियां भी हो सकती है। कारोबार में भी खर्चा बढ़ सकता है।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी गरीब को केला और पपीता दोनों खिलाएं।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

दाम्पत्य जीवन में भी तनाव बढ़ सकता है। जीवनसाथी के लिए आप और आपकी बातें ज्यादा महत्वपूर्ण हो सकती हैं।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

प्रोफेशनल लाइफ में कुछ अनचाही स्थितियां भी बनने के योग हैं। इससे आपके कारोबार पर असर पड़ सकता है। आप एक्स्ट्रा जिम्मेदारी ले सकते हैं। स्टूडेंट्स को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग हैं।

25 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

सेहत पहले से थोड़ी ठीक रहने की संभावना है, लेकिन ज्यादा थकान के कारण बदन दर्द भी हो सकता है। नींद की कमी से भी परेशान हो सकते हैं। पिता की सेहत पर ध्यान दें।