• आज का कन्या राशिफल | Today Virgo Horoscope | कन्या Rashi ka Rashifal 27 November 2017
--Advertisement--

आज का कन्या राशिफल, 27 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए?

कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 27 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 27, 2017, 07:20 AM IST
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कन्या राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 27 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

किए गए कामों को एक बार और देख लें। पिछले कुछ दिनों से चला आ रहा दबाव या तनाव कम हो सकता है। निवेश या लेनदेन से जुड़े नए अवसर सामने आ सकते हैं। रूटीन लाइफ के अलावा भी आज आप कोई काम शुरू कर सकते हैं। आप किसी काम को और आगे बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं। पुराने दुश्मनों पर जीत हो सकती है। संबंधों का फायदा मिलने के भी योग बन रहे हैं। कारोबार में सफलता मिल सकती है। अधिकारी आपके कामकाज की तारीफ कर सकते हैं। पतिपत्नी के बीच संबंध मजबूत हो सकते हैं।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पैसों की समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। बिल या उधारी चुकाने को लेकर टेंशन बढ़ सकती है। चंद्रमा की गोचर स्थिति आपके लिए ठीक नहीं कही जा सकती। बिजनेस या नौकरी की टेंशन आपकी सेहत पर असर डाल सकती है। आपके सामने जिम्मेदारियां रहेंगी उनको पूरा करने में भागदौड़ भी हो सकती है। पुराने दुश्मन भी आपको परेशान कर सकते हैं।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हल्दीकेसर का तिलक लगाएं।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

प्रेमी के साथ समय बीताने की इच्छा रहेगी। कोई अफेयर भी शुरू हो सकता है। लाइफ पार्टनर की भावनाएं समझने की कोशिश करनी होगी।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

आपके काम की तारीफ भी हो सकती है। अधिकारियों से मदद मिलने के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में ज्यादा समय देना पड़ सकता है।

27 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

आपकी सेहत सामान्य रहेगी। बस थोड़ी थकान भी महसूस हो सकती है।