ट्रैक पर सेल्फी वीडियो बनाने में थे मशगूल,पीछे से आई ट्रेन और हो गई मौत / ट्रैक पर सेल्फी वीडियो बनाने में थे मशगूल,पीछे से आई ट्रेन और हो गई मौत

Dainikbhaskar.com

Feb 17, 2018, 07:29 PM IST

घटना सोमवार की है जब एंटी सुसाइड कैम्पेन के अंतर्गत दोनों रेलवे ट्रैक पर मिलकर वीडियो बना रहे थे।

ट्रैक पर जांच करती पुलिस ट्रैक पर जांच करती पुलिस

कोलकाता में एक कैम्पेन शूट करने के दौरान दो कॉलेज स्टूडेंट्स ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान सुनील तांती (19) और सोइशोब दोलुई (20) के रूप में हुई है।

घटना सोमवार की है जब एंटी सुसाइड कैम्पेन के अंतर्गत दोनों रेलवे ट्रैक पर मिलकर वीडियो बना रहे थे। इसी बीच दोनों को ट्रैक पर ट्रेन आने का अंदाजा नहीं हुआ। वीडियो रिकॉर्डिंग में बिजी होने की वजह से ट्रेन का हॉर्न नहीं सुना और नतीजतन ट्रेन के नीचे आ गए। उनके शव के चीथड़े उड़ चुके थे।

एक वेबसाइट से बातचीत में सियालदाह रेलवे पुलिस सुपरिटेंडेंट आशेष बिस्वास ने कहा, दम-दम और बेलघोरिया के बीच दोनों सेल्फी वीडियो बना रहे थे। हमने उनके शूट किए वीडियो देखे जिसमें साफ़ है कि उन्होंने काम के चक्कर में पीछे से आ रही ट्रेन को नहीं देखा और उसकी चपेट में आ गए और जान से हाथ धो बैठे।

दोनों सुरेंद्रनाथ और बंगाबसी कॉलेज के स्टूडेंट थे। मौत की खबर लगते ही कॉलेज में मातम का माहौल हो गया। पोस्टमार्टम के बाद इनके शव घरवालों को सौंप दिए गए।

X
ट्रैक पर जांच करती पुलिसट्रैक पर जांच करती पुलिस
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543