Hindi News »Jokes »Daily Jokes »Other Jokes» Bihar Village Where Girls Are Not Getting Married Due To Monkeys

बिहार के इस गांव में बन्दर नहीं होने दे रहे लड़कियों की शादी

सुनने में बेहद विचित्र लगे लेकिन है सोलह आने सच..हिंदुस्तान में एक ऐसा इलाका भी है जहां लडकियों की शादी नहीं हो पा

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 18, 2018, 11:32 AM IST

बिहार के इस गांव में बन्दर नहीं होने दे रहे लड़कियों की शादी

पटना.सुनने में बेहद विचित्र लगे लेकिन है सोलह आने सच..हिंदुस्तान में एक ऐसा इलाका भी है जहां लडकियों की शादी नहीं हो पा रही और इसकी वजह हैं बन्दर। पटना से 75 किलोमीटर दूर भोजपुर जिले में रतनपुर गांव है जहां बंदरों के आतंक के चलते कोई भी बारात लेकर नहीं आना चाहता। नतीजा, लड़कियों की गृहस्ती बसने से पहले ही उस पर ग्रहण लग जाता है।

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रतनपुर गांव में बंदरों के आतंक का आलम यह है कि इस गांव में रिश्तेदारी करने से लोग कतराने लगे हैं। एक वेबसाइट के हवाले से छपी खबर के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही इस गांव में एक बरात पहुंची थी, बराती नाचने-गाने में मस्त थे कि तभी बंदरों के एक गैंग ने उन पर हमला कर दिया। बताया जाता है कि बंदरों के अचानक हुए इस हमले के बाद वहां काफी अफरातफरी का माहौल बन गया और यह लोग बमुश्किल खुद को बचा सके।

आस-पास के इलाकों में भी बंदरों के खौफ से जुड़े दर्जनों ऐसे ही किस्से मशहूर हैं। यही वजह है कि बिहार के इस गांव में लोग बरात लेकर जाना नहीं चाहते और नतीजा ये है कि यहां की कई लड़कियां उम्र हो जाने के बावजूद घरों में अविवाहित बैठी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Daily Jokes News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bihaar ke is gaaanv mein bandr nahi hone de rahe lड़kiyon ki shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Other Jokes

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×