Hindi News »Jokes »Daily Jokes »Other Jokes» Acid Injected In Mans Eyes For Eloping With Employers Wife.

ड्राइवर से हुआ पत्नी को प्यार गुस्साए पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा

बेगुसराय के तेघड़ा थाना इलाके में हुई एक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 18, 2018, 06:44 PM IST

ड्राइवर से हुआ पत्नी को प्यार गुस्साए पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा

पटना. बेगुसराय के तेघड़ा थाना इलाके में हुई एक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पत्नी के ड्राइवर के साथ सम्बन्ध होने की बात सामने आने पर एक पति ने भाइयों के साथ मिलकर ड्राइवर की आंखों में तेज़ाब डाल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दयाराम सिंह नामक व्यक्ति के यहां गौतम कुमार नामक युवक ड्राइवर था। गौतम का दयाराम की पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। गत छह फरवरी को दयाराम की पत्नी गौतम के साथ फरार हो गई जिसकी रिपोर्ट दयाराम ने तेघड़ा थाने में दर्ज करवाई थी, रिपोर्ट में गौतम को आरोपी बनाया गया था।

तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक बी के सिंह के अनुसार, 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी थाने पहुंची और पुलिस के सामने बयान दर्ज करवाए। जिसके बाद पुलिस द्वारा उक्त बयान कोर्ट में दर्ज करवाए गए और कोर्ट के ऑर्डर पर महिला को वापस अपने पति के घर भेज दिया गया। इसके बाद शुक्रवार को दयाराम के भाई पंकज सिंह ने गौतम को कॉल करके तेघड़ा थाने आने की बात कही और साथ ही बताया कि उक्त महिला ने पुलिस के समक्ष कहा है कि वह अब वह तुम्हारे साथ ही रहेगी।

पंकज की बातों पर भरोसा करके गौतम अपने गांव के कुछ लोगों के साथ थाने के लिए निकला तभी आरोपियों ने उन पर हमला कर गौतम को अगवा कर लिया और बुरी तरह पिटाई की गई। गौतम को पीटने के बाद आरोपियों ने उसकी आंखों में इंजेक्शन से तेज़ाब दाल दिया और सड़क पर फेंककर चलते बने। पुलिस ने गौतम की शिकायत पर केस रजिस्टर कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Daily Jokes News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: draaivr se hua patni ko pyaar gaussaae pti ne di aisi khaufnaak sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Other Jokes

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×