Hindi News »Jokes »Daily Jokes »Other Jokes» Ekta Kapoor Says Something Shocking About Casting Couch In Bollywood

एकता कपूर का खुलासा,'काम पाने के लिए सेक्स का इस्तेमाल करते है कई एक्टर्स'

एकता कपूर ने कहा है कि इंडस्ट्री में कई पावरफुल प्रोड्यूसर्स न्यूकमर्स के साथ कास्टिंग काउच करते हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 19, 2018, 04:35 PM IST

  • एकता कपूर का खुलासा,'काम पाने के लिए सेक्स का इस्तेमाल करते है कई एक्टर्स'
    +1और स्लाइड देखें

    बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने कहा है कि इंडस्ट्री में कई पावरफुल प्रोड्यूसर्स न्यूकमर्स के साथ कास्टिंग काउच करते हैं लेकिन कई एक्टर्स भी अपनी सेक्सुअलिटी का फायदा उठाकर काम पाने में पीछे नहीं हैं।

    एकता ने यह बात एक टीवी शो 'द टाउन हॉल' में कही। शो पर जब उनसे सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड में भी हार्वे वेइन्सटीन (हॉलीवुड प्रोड्यूसर जिनपर पिछले दिनों कई एक्ट्रेसेस के यौन शोषण के आरोप लगे) हैं तो उन्होंने जवाब दिया और कहा,हां मेरा मानना है कि बॉलीवुड में कई हार्वे वेइन्सटीन हैं।

    कई प्रोड्यूसर हैं जो अपने पॉवर का गलत फायदा उठाते हैं और लोगों को यूज कर उन्हें काम देते हैं,लेकिन हम इस बात को भी नजरअंदाज नहीं कर सकते कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इंडस्ट्री में काम पाने के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं। वह रोल पाने के लिए सेक्स का यूज करते हैं।

  • एकता कपूर का खुलासा,'काम पाने के लिए सेक्स का इस्तेमाल करते है कई एक्टर्स'
    +1और स्लाइड देखें

    उन्होंने आगे कहा, मैं मानती हूं कि दोषियों को पॉवर के आधार पर नहीं पहचाना जाना चाहिए। यह हमेशा सही नहीं कि जो व्यक्ति पॉवरफुल नहीं है वह पीड़ित है। अगर एक एक्टर/एक्ट्रेस प्रोड्यूसर से रात को 2 बजे मिलता/मिलती है,उससे करीबियां बढ़ाता/बढ़ाती है और फिर पांच दिन बाद प्रोड्यूसर काम देने से मना करता है क्योंकि वह पर्सनल और प्रोफेशनल रिलेशन अलग रखना चाहता है तो इसमें गलत क्या है?यहां पीड़ित कौन है?हमेशा यही माना जाता है कि पावरफुल व्यक्ति ही अपने से कमजोर व्यक्ति का शोषण करता है लेकिन ये हमेशा सच नहीं होता।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Daily Jokes News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ekta Kapoor Says Something Shocking About Casting Couch In Bollywood
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Other Jokes

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×