--Advertisement--

ब्वॉयफ्रेंड को सहेलियों के न्यूड फोटो भेजती थी लड़की.हुआ खुलासा तो उठाया भयानक कदम

मुंबई के कल्याण में 23 सितंबर को एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया।

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 12:49 PM IST
Girl sending photos of friends to boyfriend committs suicide

आजकल रिलेशनशिप में भी टेक्नोलॉजी हावी है। प्यार-मोहब्बत के चक्कर में लोग इसी का इस्तेमाल कर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनकी जिंदगी ही खतरे में पड़ जाती है। कुछ वक्त पहले कुछ ऐसा ही हुआ।

मुंबई के कल्याण में 23 सितंबर को एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। इसके पीछे वजह थी कि लड़की वरुशाली लांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड सुरेश शिंदे की जिद पर उसे अपने रूममेट्स की न्यूड फोटोज भेजती थी।

दरअसल,वरुशाली सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ती थी और वहीं हॉस्टल में रहती थी। उसकी मुलाकात एक प्राइवेट क्लिनिक में काम करने वाले वार्डब्वॉय सुरेश से हुई थी.दोनों रिलेशन में आए लेकिन सुरेश के इरादे कुछ और थे। सुरेश ने वरुशाली के सामने डिमांड रखी कि वह हॉस्टल में रहने वाली अपनी रूममेट्स की न्यूड फोटोज उसे भेजे।

वरुशाली ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया तो सुरेश ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ऐसे में दबाव में आकर वरुशाली ने ऐसा करने में हामी भर दी। वह चोरी-छुपे अपनी रूममेट्स की तस्वीरें सुरेश को रेगुलरली भेजने लगी।

वरुशाली और सुरेश वरुशाली और सुरेश

कुछ समय तक ऐसा चलता रहा लेकिन एक दिन ये बात उन लड़कियों को पता चल गई। रूममेट्स ने वरुशाली और सुरेश के चैट मोबाइल पर पढ़ लिए। आगबबूला होकर दोनों ने वरुशाली को खूब लताड़ लगाई और उसे हिदायत दी कि वह सुरेश से रिश्ता तोड़ ले नहीं तो उसकी शिकायत पुलिस में कर दी जाएगी।

वरुशाली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट वरुशाली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट

वरुशाली ने कुछ समय तक सुरेश से बातचीत बंद कर दी लेकिन वह उससे रिश्ता तोड़ नहीं पाई.रूममेट्स ने उसे फिर धमकाया कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं तो वरुशाली ने एक खौफनाक कदम उठा लिया। वह हॉस्टल से गायब हो गई और कुछ दिनों बाद उसकी लाश सुरेश के साथ रेलवे ट्रैक पर मिली। दोनों की मौत की जानकारी उन्हें पुलिस ने दी।

X
Girl sending photos of friends to boyfriend committs suicide
वरुशाली और सुरेशवरुशाली और सुरेश
वरुशाली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोटवरुशाली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..