Hindi News »Jokes »Daily Jokes »Other Jokes» Girl Sending Photos Of Friends To Boyfriend Committs Suicide

ब्वॉयफ्रेंड को सहेलियों के न्यूड फोटो भेजती थी लड़की, हुआ खुलासा तो उठाया भयानक कदम

मुंबई के कल्याण में 23 सितंबर को एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया।

Dainikbhskar.com | Last Modified - Feb 19, 2018, 01:19 PM IST

  • ब्वॉयफ्रेंड को सहेलियों के न्यूड फोटो भेजती थी लड़की, हुआ खुलासा तो उठाया भयानक कदम
    +2और स्लाइड देखें

    आजकल रिलेशनशिप में भी टेक्नोलॉजी हावी है। प्यार-मोहब्बत के चक्कर में लोग इसी का इस्तेमाल कर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनकी जिंदगी ही खतरे में पड़ जाती है। कुछ वक्त पहले कुछ ऐसा ही हुआ।

    मुंबई के कल्याण में 23 सितंबर को एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। इसके पीछे वजह थी कि लड़की वरुशाली लांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड सुरेश शिंदे की जिद पर उसे अपने रूममेट्स की न्यूड फोटोज भेजती थी।

    दरअसल,वरुशाली सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ती थी और वहीं हॉस्टल में रहती थी। उसकी मुलाकात एक प्राइवेट क्लिनिक में काम करने वाले वार्डब्वॉय सुरेश से हुई थी.दोनों रिलेशन में आए लेकिन सुरेश के इरादे कुछ और थे। सुरेश ने वरुशाली के सामने डिमांड रखी कि वह हॉस्टल में रहने वाली अपनी रूममेट्स की न्यूड फोटोज उसे भेजे।

    वरुशाली ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया तो सुरेश ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ऐसे में दबाव में आकर वरुशाली ने ऐसा करने में हामी भर दी। वह चोरी-छुपे अपनी रूममेट्स की तस्वीरें सुरेश को रेगुलरली भेजने लगी।

  • ब्वॉयफ्रेंड को सहेलियों के न्यूड फोटो भेजती थी लड़की, हुआ खुलासा तो उठाया भयानक कदम
    +2और स्लाइड देखें
    वरुशाली और सुरेश

    कुछ समय तक ऐसा चलता रहा लेकिन एक दिन ये बात उन लड़कियों को पता चल गई। रूममेट्स ने वरुशाली और सुरेश के चैट मोबाइल पर पढ़ लिए। आगबबूला होकर दोनों ने वरुशाली को खूब लताड़ लगाई और उसे हिदायत दी कि वह सुरेश से रिश्ता तोड़ ले नहीं तो उसकी शिकायत पुलिस में कर दी जाएगी।

  • ब्वॉयफ्रेंड को सहेलियों के न्यूड फोटो भेजती थी लड़की, हुआ खुलासा तो उठाया भयानक कदम
    +2और स्लाइड देखें
    वरुशाली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट

    वरुशाली ने कुछ समय तक सुरेश से बातचीत बंद कर दी लेकिन वह उससे रिश्ता तोड़ नहीं पाई.रूममेट्स ने उसे फिर धमकाया कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं तो वरुशाली ने एक खौफनाक कदम उठा लिया। वह हॉस्टल से गायब हो गई और कुछ दिनों बाद उसकी लाश सुरेश के साथ रेलवे ट्रैक पर मिली। दोनों की मौत की जानकारी उन्हें पुलिस ने दी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Daily Jokes News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girl Sending Photos Of Friends To Boyfriend Committs Suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Other Jokes

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×