Hindi News »Jokes »Daily Jokes »Other Jokes» Indian Woman Re Use Demonetised Five Hundred And Thousand Rupees Note

ऐसी साड़ी पहनकर सड़क पर निकली थी ये महिला,सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

वंशिका बोलीं, 500 व 1000 के नोट मोबाइल में तो डिलीट हो जाएंगे। इसलिए सहेजने के लिए कुछ अलग करना था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2018, 04:30 PM IST

  • ऐसी साड़ी पहनकर सड़क पर निकली थी ये महिला,सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल
    +1और स्लाइड देखें

    सोशल मीडिया पर एक महिला की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस महिला का नाम वंशिका चौधरी है जो कि नोटबंदी के दौरान बंद हुए 500-1000 के नोट की प्रिंटेड साड़ी पहनकर निकली थी।

    दरअसल,नागदा निवासी वंशिका को इन नोटों के बंद होने का बेहद दुःख था इसलिए उन्होंने साड़ी पर ये प्रिंट करवा लिए। वंशिका बोलीं, 500 व 1000 के नोट मोबाइल में तो डिलीट हो जाएंगे। इसलिए सहेजने के लिए कुछ अलग करना था।

    उनका कहना था कि जब भी वह पुराने नोटों को मिस करेंगी तो इस साड़ी को पहनेंगी। वैसे,जब जब वह वंशिका इस साड़ी को पहनकर सड़कों पर निकलती हैं तो हर कोई उन्हें देखता रह जाता है। वंशिका पेशे से बुटिक संचालक हैं और इस साड़ी को पहनकर वह बेहद लोकप्रिय हो गई हैं।

  • ऐसी साड़ी पहनकर सड़क पर निकली थी ये महिला,सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल
    +1और स्लाइड देखें
    भारत के 500 और 1000 रुपये के नोटों का विमुद्रीकरण को मीडिया में नोटबंदी कहा गया। 8 नवंबर 2016 को रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर एक संबोधन रखा और उसमें ऐलान किया था कि 500 और 1000 के नोट रात 12 बजे से बंद हो जाएंगे यानि 500 और 1000 के नोट महज कागज का टुकड़ा होंगे और उनकी जगह 500 और 2000 के नए नोट जारी किए जाएंगे।

    लोगों को कहा गया कि जिसके पास भी 500 और 1000 के नोट हैं वो उन्हें बैंकों में जमा करा दें। इस फैसले के बाद लोगों को काफी परेशानी तो हुई लेकिन उन्होंने इसे एक अच्छा कदम मानते हुए स्वीकार कर लिया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Daily Jokes News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Indian Woman Re Use Demonetised Five Hundred And Thousand Rupees Note
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Other Jokes

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×