Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Scary 54 Human Hands Found Inside A Bag In Russia, No One Knows Where They Came From

शख्स को मिला लावारिस बैग, खोलते ही उड़े होश

रूस में एक नदी किनारे पड़े बैग ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है।

Outsource Video | Last Modified - Mar 13, 2018, 01:16 PM IST

    रूस में एक नदी किनारे पड़े बैग ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है। यहां एक शख्स ने Khabarovsk शहर से सटी जम चुकी अमूर नदी के किनारे एक लावारिस बैग देखा। जब उसने उस बैग को खोलकर देखा, तो उसके होश उड़ गए। इस बैग के अंदर 54 कटे हुए इंसानी हाथ मौजूद थे। इतने सारे कटे हुए हाथ मिलने के बाद आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है, सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर ये हाथ कहां से आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जम चुकी अमूर नदी के पास जहां ये हाथ मिले हैं, वो जाना-माना फिशिंग स्पॉट है। यहां अक्सर लोग मछलियां पकड़ने आते हैं, लेकिन यहां किसी अनहोनी के सबूत नहीं मिले। पुलिस के लिए भी अब ये पहेली बन चुकी है कि आखिर ये किसके हाथ हैं और इन्हें किसने और क्यों काटा है। पुलिस ने इन हाथों को जब्त कर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की मदद से फिंगरप्रिंट्स लेना शुरू कर दिया है। ऐसी उम्मीद है कि फिंगरप्रिंट्स इनकी पहचान हो सकती है।
    Courtesy- NDH NEWS

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: shakhs ko milaa laavaaris baiga, kholte hi uड़e hosh
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×