Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Bear Gets Locked In Car

कार के अंदर लॉक हो गया भालू, फिर ऐसे मचाया उत्पात

टेनेसी में कार के अंदर एक भालू बैठा हुआ मिला। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 19, 2018, 09:07 PM IST

    वीडियो डेस्क. कभी किसी भालू को कार के अंदर ड्राइविंग सीट पर देखा है। अगर नहीं तो फिर यह वीडियो देखिए। इसमें भालू कार के अंदर तो है लेकिन वो ड्राइविंग नहीं कर रहा है बल्कि उत्पात मचा रहा है। उसने कार को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। गलती से लॉक हुआ भालू...

    वीडियो टेनेसी का है। यहां कार के अंदर भालू गलती से लॉक हो गया। दरअसल यहां कुछ लोग घूमने के लिए आए हुए थे। वो कार पार्क कर घूमने चले गए। गलती से उन्होंने कार को लॉक नहीं किया। इधर ये भालू अपनी मां के साथ घूम रहा था। वो कार का दरवाजा खुला देख अंदर घुस गया और इसी दौरान कार का दरवाजा लॉक हो गया। भालू अंदर ही फंस गया। मां बाहर खड़ी भालू का इंतजार करती रही और अंदर भालू उत्पात मचाता रहा।

    कुछ देर बाद आया कार ड्राइवर

    भालू उत्पात मचा चुका था। फिर कुछ देर बाद कार का ड्राइवर आया। उसने बड़ी हिम्मत करके गेट खोला। एक बार तो गेट बंद हो गया। ड्राइवर ने फिर से कोशिश की तब कहीं जाकर वो बाहर निकल सका। भालू के चले जाने के बाद ड्राइवर ने कार के अंदर देखा तो बुरा हाल था। सीट फटी हुई थी, लेकिन गनीमत रही कि भालू ने किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: kar ke andr lok ho gaya bhaalu, fir aise mchaayaa utpaat
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×