Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Adult Star Of Japan And China Going To Marry With Three People

एक साथ 3 लड़कों से शादी करेगी ये पोर्न स्टार

जापान और चीन की मशहूर एडल्ट स्टार सोला ओई जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 06:41 PM IST

    अक्सर आपको कुछ इस तरह की खबरें सुनने को मिलती हैं, जो आपको हैरान कर देती हैं। कुछ इसी तरह की एक खबर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। खबर के मुताबिक जापान और चीन की फेमस एडल्ट स्टार एक साथ 3 लड़कों से शादी करने वाली है। लेकिन ये सभी शादियां नकली होंगी।

    जापान और चीन की मशहूर एडल्ट स्टार सोला ओई जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ये शादी पूरे रीतिरिवाज के साथ टोकियो के पास मौजूद
    ओडाइबा में निभाई जाएंगी। लेकिन खबर ये नहीं है कि सोला शादी करने जा रही है, बल्कि वो 1 नहीं बल्कि 3 लड़कों से शादी करेंगी। गौर करने वाली बात ये है कि सारा ओई की ये सभी शादियां नकली होंगी। दरअसल ये शादियां एक कंपनी इवेंट के तौर पर करा रही है। यानी कोई भी लड़का उन पर पति होने का हक नहीं जता सकता। कंपनी का कहना है कि इसके जरिए लोगों को मौका मिलेगा कि वो इस स्टार से शादी करने का अपना सपना पूरा कर सकें। हर शादी के लिए सारा ओई को करीब 2.12 लाख रुपये बतौर फीस दिए जाएंगे।

    courtesy-UP UK Live

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: ek saath 3 Ladkon se shaadi karegai ye porn staar
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×