Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Lions Missed Their Mummy

जब 7 साल बाद 'मां' से मिले बिछड़े हुए बच्चे

मां तुम कहां थीं...अब छोड़कर तो नहीं जाओगी !!...

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 20, 2018, 01:04 PM IST

    • 'मां' से मिले बिछड़े हुए बच्चे

      हटके डेस्क: मां तुम कहां थीं...अब छोड़कर तो नहीं जाओगी !!...दोनों शेर महिला से लिपटकर शायद यही कह रहे होंगे। दोनों शेर महिला से ऐसे बुरी तरह लिपट कर प्यार जताने लगे जैसे सालों बाद खोया बच्चा अपनी मां को पाकर लाड़ जताता है। मां के प्यार से 7 सालों से दूर रहे दोनों शेर उस महिला को कभी चूमते कभी उसके चेहरे को अपनी जीभ से चाटते। सोशल मीडिया पर वायरल शेर और स्विस महिला के बीच मां और बच्चे के प्यार के इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं लाइक करने के साथ शेयर कर चुके हैं। महिला ने दोनों को पाला था...

      7 साल बाद महिला पहुंची थी जू
      ये वीडियो एक स्विस महिला का है जिसने शेर के इन दो बच्चों को उनकी आंख खुलने के बाद से अपने घर में एकदम मां की तरह पाला था लेकिन उनके बड़े होने के बाद जब घर में जगह कम पड़ने लगी तो उस महिला ने उन दोनों शेर के बच्चों को पास के ही चिड़ियाघर को दे दिया था. उन दोनों शेर के बच्चों को अपने से अलग करना उस महिला और उन दोनों शेरों के लिए बहुत दुख की घड़ी थी. एक दिन जब वो महिला उन शेरों के बच्चों से मिलने के लिए उस चिड़ियाघर में पहुंची तो उन शेर के बच्चों ने दूर से देखकर ही उन महिला को पहचान लिया और दौड़कर उनके पास आए. उसके बाद महिला और उन दोनों शेरों के बीच मां बेटों का प्यार देखकर वहां मौजूद हर शख्स इमोशनल हो गया।

    • जब 7 साल बाद 'मां' से मिले बिछड़े हुए बच्चे
      +2और स्लाइड देखें
      दौड़कर पहुंचे महिला के पास
    • जब 7 साल बाद 'मां' से मिले बिछड़े हुए बच्चे
      +2और स्लाइड देखें
      महिला ने बच्चों को पाला था
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Lions Missed Their Mummy
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×