Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Mano Ya Na Mano» People Feel Mysterious Smell When They Pass By From A 20 Year Girl Grave

सालों पहले हुई थी मौत, लेकिन आज भी लड़की की कब्र से आती है खुशबू

हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मरकर भी अपने जिंदा होने का अहसास कराती रही है।

Outsource Video | Last Modified - Mar 13, 2018, 11:42 AM IST

    मौत इस जिंदगी की सबसे बड़ी कड़वी सच्चाई है। जो इस दुनिया में आया है, उसे एक ना एक दिन जाना जरूर है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मरकर भी अपने जिंदा होने का अहसास कराती रही है। दरअसल यमन धाफर गांव में एक ऐसी कब्र है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां दफन एक 20 साल की लड़की की कब्र से सालों बाद भी खुशबू आती है। 20 साल की इस लड़की को उसकी मौत के बाद गांव के ही कब्रिस्तान में दफन दिया गया था। एक दिन गांव में बहुत तेज बारिश आने की वजह से सारे शव कब्र से बाहर आ गए थे। जब गांव वाले सभी शवों को दफनाने के लिए कब्रिस्तान गए तो वहां जाकर सब हैरान रहे गए। क्योंकि जिस लड़की के शव को वहां दफनाया गया था। वो शव वैसे का वैसा ही था जबकि आमतौर पर इतने समय में शरीर कंकाल में बदल जाता है। इतना ही नहीं लड़की के शव में से काफी तेज खुशबू भी आ रही थी। गांववालों ने लड़की के शव को दोबारा दबा दिया लेकिन फिर भी उस कब्र में से खुशबू आना बंद नहीं हुई।
    Courtesy-Dark Mystery

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: saalon pehle huee thi maut, lekin aaj bhi ladki ki kbr se aati hai khushbu
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Mano Ya Na Mano

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×