--Advertisement--

नायडू पीछा छुड़ा रहे हैं, मोदी मना रहे हैं... लोगों ने ऐसे लिए बीजेपी के मजे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 08:05 PM IST
देखिए वीडियो देखिए वीडियो

स्पेशल डेस्क: विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पिछले हफ्ते केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को बड़ा झटका दिया. उन्होंने ऐलान किया कि उनकी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दोनों मंत्री केंद्र सरकार से इस्तीफा दे रहे हैं. अगले दिन ऐसा ही हुआ, टीडीपी कोटे के दोनों मंत्रियों ने इस्तीफा भी दे दिया। हालांकि खबर है कि पीएम मोदी के खुद फोन करने के बाद नायडू ने फिलहाल एनडीए से अलग होने का फैसला टाल दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इस मामले में अलग ही तरह से मजे ले रहे हैं। वायरल हो रहा फनी वीडियो...

-सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंच पर पीएम मोदी चंद्रबाबू नायडू को खींचकर अपने पास बैठाते हुए दिख रहे हैं, इसके बाद वो कहते हुए भी दिख रहे हैं- लो कर लिया गठबंधन। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

क्या है वीडियो का सच
- दरअसल ये वीडियो 2014 में लोकसभा इलेक्शन के दौरान है, जब टीडीपी और बीजेपी गठबंधन ने आंध्रप्रदेश में इलेक्शन लड़ा था। 22 अप्रैल 2014 को महबूबनगर में एक रैली थी, जिसमें शामिल होने के लिए पीएम मोदी पहुंचे थे। मंच पर मोदी नायडू को अपने पास बैठाना चाह रहे थे, लेकिन शायद नायडू मोदी के कद की वजह से करीब बैठने से कतरा रहे थे। उस वक्त का वीडियो यूजर्स आज मौंजू कर फनी बना दिया। जिससे वो बीजेपी की फिरकी ले रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज हैं नायडू विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज हैं नायडू
पीएम ने किया था नायडू को फोन पीएम ने किया था नायडू को फोन
X
देखिए वीडियोदेखिए वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज हैं नायडूविशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से नाराज हैं नायडू
पीएम ने किया था नायडू को फोनपीएम ने किया था नायडू को फोन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..