--Advertisement--

EX गर्लफ्रेंड के साथ डॉग बनकर रहता है ये शख्स, इस वजह से चुनी ऐसी जिंदगी

आपको बता दें कि टॉम असल जिंदगी में डॉग की तरह ही जीते हैं।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 06:10 PM IST

ये हैं मिस्टर पपी। अगर आप इन्हें कॉस्ट्यूम पहने एक किरदार निभाने वाला शख्स समझ रहे हैं , तो जरा ठहरिए! आपको बता दें कि टॉम असल जिंदगी में डॉग की तरह ही जीते हैं। वे इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर पर रेंगते हुए नजर आते हैं, वे कुत्तों की तरह ही जमीन पर बैठकर बाउल से खाना खाते हैं और हाथों से चलते हैं। इसलिए बन गया डॉग...

- हाल ही में एक टीवी शो में टॉम और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का इंटरव्यू हुआ। यहां भी टॉम शो के दौरान डॉग की तरह जमीन पर बैठे थे। जब उनसे पूछा गया कि वे सालों से डॉग बनकर क्यों जी रहे हैं तो उन्होंने बताया कि जिंदगी की भागदौड़ और टेंशन से बचने के लिए उन्होंने पहले ये ट्रिक अपनाई थी।

- कुछ समय तक डॉग बनकर वे खुद को फ्रेश महसूस करते थे, पर एक ऐसा वक्त आया जब उन्होंने सारी जिंदगी ऐसे बिताने की ठान ली।

इसी वजह से हुआ था ब्रेकअप
- टॉम की गर्लफ्रेंड रेचल को शुरुआत में उनकी ये आदत मजेदार लगती थी, पर जल्द ही वे इससे परेशान हो गईं। टॉम ने ह्यूमन पप नाम एक कम्यूनिटी भी बना ली जहां उनके साथ और भी लोग जुड़ गए। जो इसे स्ट्रेस बस्टर के रूप में देखते थे। रेचल ने इस सबसे परेशान होकर उनसे ब्रेकअप कर लिया

फिर GAY बन गया टॉम
- रेचल से ब्रेकअप के बाद टॉम का एक GAY से रिलेशनशिप बन गया और वे इसी के साथ रहने लगे। लेकिन एक दिन टॉम की एक्स ने उन्हें टीवी पर देखा और उनकी Documentary देखी जिसके बाद उन्हें ह्यूमन पप्स कम्यूनिटी की बढ़ती पॉपुलरिटी के बारे में पता चला।

- ये सब जानने के बाद रेचल काफी इमोशनल हो गईं और उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने टॉम के साथ गलत किया है। रेचल दोबारा टॉम से मिलीं और उनसे माफी भी मांगी। इसके बाद से ही टॉम रेचल के साथ डॉग बनकर ही उनके घर पर रहते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसी लाइफ जीते हैं टॉम...