--Advertisement--

तो पोर्न स्टार बन जाती राष्ट्रपति ट्रंप के बच्चे की मां, पोलीग्राफ टेस्ट में सामने चौंकाने वाला सच

पोर्न स्टार के वकील ने सीएनन को बताया कि डॉक्टर्स की टीम ने स्टॉर्मी से तीन प्रमुख सवाल पूछे गए।

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 01:11 PM IST
स्टॉर्मी डेनियल्स इनसेट में लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान। (दाएं डोनाल्ड ट्रंप) स्टॉर्मी डेनियल्स इनसेट में लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान। (दाएं डोनाल्ड ट्रंप)

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) द्वारा डोनाल्ड ट्रंपर संबंध बनाने के आरोप सच हुए है। हाल ही में इस पोर्न स्टार का लाई डिटेक्टर टेस्ट (पोलीग्राफ टेस्ट) हुआ जिसमें बेहद चौंकाने वाली बाते सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाई डिटेक्टर टेस्ट में जब पोर्न स्टार से पूछा गया कि क्या उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स क्या है तो उनके हां कहते ही पोलीग्राफ ने उन्हें सच साबित कर दिया। पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल...

- पोर्न स्टार के वकील ने सीएनन को बताया कि डॉक्टर्स की टीम ने स्टॉर्मी से तीन प्रमुख सवाल पूछे। पहला, कि क्या जुलाई 2006 में आपने डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स किया था? दूसरा, कि क्या आपने जुलाई 2006 में डोनाल्ड ट्रंप से असुरक्षित संबंध बनाए थे? तीसरा, कि क्या डोनाल्ड ट्रंप ने आपको अप्रेंटिस में कास्ट करने की बात कही थी?। इन तीनों सवालों के जवाब में पोर्न स्टार ने हां कहा, जो कि सच पाए गए। टेस्ट में उनके झूठ बोलने की संभावना 1 प्रतिशत बताई गई। माना जा रहा है कि इस पोलीग्राफ टेस्ट से अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्ट रिजल्ट के आने के बाद ट्रंप के समर्थक हैरान हैं, वहीं उनके विरोधियों का कहना है कि पोर्न स्टार ट्रंप के बच्चे की मां भी बन सकती थी।

क्या है पूरा मामला

-असल में इसके पीछे की वजह है एक बड़ा खुलासा जो खुद इस पोर्न स्टार ने किया था। आपको बता दें कि स्टेफनी क्लिफोर्ड ने खुलासा किया था कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे। इतना ही नहीं ट्रंप ने मुंह बंद रखने के लिए पोर्न स्टार 130,000 डॉलर (करीब 90 लाख रु) दिए थे। उनका ये अफेयर तब शुरू हुआ जब ट्रंप की वाइफ मेलानिया बेटे को जन्म दिया था। पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार महीने बाद दोनों के संबंध बने थे।

होटल में बने थे ट्रंप से संबंध
- क्लिफोर्ड ने बताया था कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के साथ एनवी होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही ट्रंप ने उनसे वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं।

आगे की स्लाइड्स में जानें, पोर्न स्टार के पिता को अब इस बात का डर...

पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के पिता बिल ग्रगोरी का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है। पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के पिता बिल ग्रगोरी का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है।
बिल ने तीन दिन पहले ही ये कह दिया था कि उनकी बेटी स्टॉर्मी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जरूर संबंध बनाए होंगे और अब बार-बार ट्रंप का नाम उछालकर वो अपनी जान खतरे में डाल रही है। बिल ने तीन दिन पहले ही ये कह दिया था कि उनकी बेटी स्टॉर्मी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जरूर संबंध बनाए होंगे और अब बार-बार ट्रंप का नाम उछालकर वो अपनी जान खतरे में डाल रही है।
बिल ने बताया कि स्ट्रॉमी एक बेहतरीन स्टूडेंट थी लेकिन पैसे और फेम के चक्कर में उसने ये गंदा काम शुरू कर दिया। बिल ने आगे बताया कि 15 साल पहले स्टॉर्मी ने घर से नाता तोड़ लिया था और वो अपनी बच्ची से भी किसी को नहीं मिलने देती। बिल ने बताया कि स्ट्रॉमी एक बेहतरीन स्टूडेंट थी लेकिन पैसे और फेम के चक्कर में उसने ये गंदा काम शुरू कर दिया। बिल ने आगे बताया कि 15 साल पहले स्टॉर्मी ने घर से नाता तोड़ लिया था और वो अपनी बच्ची से भी किसी को नहीं मिलने देती।
बिल को डर है कि उनकी बेटी ने जिस तरह अपने और प्रेसीडेंट ट्रंप के रिश्तों को मीडिया में उछाला है उससे उसकी हत्या हो सकती है। बिल ने कहा कि स्टॉर्मी भले ही कितने भी बॉडी गार्ड रख ले पर कोई स्नाइपर शूटर उसे मार सकता है। उसकी हत्या हो सकती है। बिल को डर है कि उनकी बेटी ने जिस तरह अपने और प्रेसीडेंट ट्रंप के रिश्तों को मीडिया में उछाला है उससे उसकी हत्या हो सकती है। बिल ने कहा कि स्टॉर्मी भले ही कितने भी बॉडी गार्ड रख ले पर कोई स्नाइपर शूटर उसे मार सकता है। उसकी हत्या हो सकती है।
Adult Star Stormy Daniels Polygraph Test Reveals Truth About Relation With Trump
X
स्टॉर्मी डेनियल्स इनसेट में लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान। (दाएं डोनाल्ड ट्रंप)स्टॉर्मी डेनियल्स इनसेट में लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान। (दाएं डोनाल्ड ट्रंप)
पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के पिता बिल ग्रगोरी का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है।पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के पिता बिल ग्रगोरी का मानना है कि उनकी बेटी की किसी भी वक्त हत्या हो सकती है।
बिल ने तीन दिन पहले ही ये कह दिया था कि उनकी बेटी स्टॉर्मी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जरूर संबंध बनाए होंगे और अब बार-बार ट्रंप का नाम उछालकर वो अपनी जान खतरे में डाल रही है।बिल ने तीन दिन पहले ही ये कह दिया था कि उनकी बेटी स्टॉर्मी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जरूर संबंध बनाए होंगे और अब बार-बार ट्रंप का नाम उछालकर वो अपनी जान खतरे में डाल रही है।
बिल ने बताया कि स्ट्रॉमी एक बेहतरीन स्टूडेंट थी लेकिन पैसे और फेम के चक्कर में उसने ये गंदा काम शुरू कर दिया। बिल ने आगे बताया कि 15 साल पहले स्टॉर्मी ने घर से नाता तोड़ लिया था और वो अपनी बच्ची से भी किसी को नहीं मिलने देती।बिल ने बताया कि स्ट्रॉमी एक बेहतरीन स्टूडेंट थी लेकिन पैसे और फेम के चक्कर में उसने ये गंदा काम शुरू कर दिया। बिल ने आगे बताया कि 15 साल पहले स्टॉर्मी ने घर से नाता तोड़ लिया था और वो अपनी बच्ची से भी किसी को नहीं मिलने देती।
बिल को डर है कि उनकी बेटी ने जिस तरह अपने और प्रेसीडेंट ट्रंप के रिश्तों को मीडिया में उछाला है उससे उसकी हत्या हो सकती है। बिल ने कहा कि स्टॉर्मी भले ही कितने भी बॉडी गार्ड रख ले पर कोई स्नाइपर शूटर उसे मार सकता है। उसकी हत्या हो सकती है।बिल को डर है कि उनकी बेटी ने जिस तरह अपने और प्रेसीडेंट ट्रंप के रिश्तों को मीडिया में उछाला है उससे उसकी हत्या हो सकती है। बिल ने कहा कि स्टॉर्मी भले ही कितने भी बॉडी गार्ड रख ले पर कोई स्नाइपर शूटर उसे मार सकता है। उसकी हत्या हो सकती है।
Adult Star Stormy Daniels Polygraph Test Reveals Truth About Relation With Trump
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..