--Advertisement--

पोर्न स्टार को मैसेज कर रहे थे 12-13 साल के लड़के, लड़की ने पैरेंट्स से पूछे ऐसे सवाल

बच्चों के लगातार मैसेज देखकर वे चिंतित हैं और अब उन्होंने बच्चों की ऐसी हरकतों को पीछे उनके पेरेंट्स को दोषी ठहराया है।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 03:55 PM IST
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी। पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।

फ्रांस की 28 वर्षीय पोर्न स्टार निकिता बेलुसी ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। निकिता ने बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 13 साल तक के बच्चों के अजीबोगरीब मैसेज आए हैं। जो उनसे सेक्स की डिमांड कर चुके हैं। बेलुसी ने बताया कि ऐसे बच्चों के लगातार मैसेज देखकर वे चिंतित हैं और अब उन्होंने बच्चों की ऐसी हरकतों को पीछे उनके पेरेंट्स को दोषी ठहराया है। कही ये बातें...

- बेलुसी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर इन मैसेज के स्क्रीनशॉट डाले हैं। जिसपर कैप्शन दिया है कि, 'ये मैसेज उन पेरेंट्स के लिए जो अपने बच्चों की चिंता करते हैं...या नहीं भी'। इसके बाद बेलुसी ने कहा कि लगता है कि इन बच्चों को उनके पेरेंट्स ने सही सेक्स एजुकेशन नहीं दी है।

एक बच्चे ने की न्यूड फोटोज की डिमांड
- बेहद हैरानी की बात है कि इन तीन मैसेज करने वाले बच्चों की उम्र 12-13 साल थी। इनमें से दो ने बेलुसी से सेक्शुअल एक्ट की डिमांड की, तो वहीं एक 13 साल के लड़के ने बेलुसी को लिखा, कि क्या वे अपने न्यूड फोटो मैसेज में भेज सकती हैं? इसका जवाब देते हुए पोर्नस्टार ने लिखा, 'मैं न्यूड फोटोज तो नहीं, पर आपके इन मैसेज के स्क्रीनशॉट आपके माता-पिता को भेज सकती हूं'।

गुस्से में आई पोर्न स्टार
- पोर्न स्टार ने एक और मैसेज बताया, जिसे पढ़कर वे सबसे ज्यादा भड़कीं। इस मैसेज में एक 13 साल के बच्चे ने उनके एक बॉडी पार्ट की फोटो मांगी थी। इसपर आगबबूला पोर्नस्टार ने लिखा, 'बेटा तुम 13 साल के हो। खुद से पूछो कि तुम्हें अभी क्या करना चाहिए। जाकर अपना होमवर्क करो और मुझे मैसेज करने की कोशिश मत करना'।

सेक्स एजुकेशन जरूरी
- पोर्न स्टार ने कहा कि इतनी कम उम्र में क्या बच्चों को ये सब करना चाहिए? ये पूरी तरह से सेक्स एजुकेशन न दिए जाने का नतीजा है और इसके पीछे इन्हीं बच्चों के माता-पिता जिम्मेदार हैं। पोर्न स्टार ने पेरेंट्स पर सवाल उठाते हुए कहा, कि 'क्या 13 साल के बच्चे की ऐसी हरकत को नॉर्मल कहा जा सकता है?

आगे की स्लाइड्स में जानें, पोर्न स्टार ने कही ये बातें...

पोर्न स्टार ने आगे कहा, लोग ऐसी हरकतों को ये कहकर टाल देते हैं कि इस उम्र में ये नॉर्मल होता है। पर मेरे हिसाब से ये नॉर्मल नहीं है। पोर्न स्टार ने आगे कहा, लोग ऐसी हरकतों को ये कहकर टाल देते हैं कि इस उम्र में ये नॉर्मल होता है। पर मेरे हिसाब से ये नॉर्मल नहीं है।
इस उम्र में बच्चों को सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, सेक्स एजुकेशन से भी इन चीजों को समझ सकते हैं, लेकिन किसी चीज को जानने की ऐसी एक्साइटमेंट में ये गलत काम कर रहे हैं। इस उम्र में बच्चों को सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, सेक्स एजुकेशन से भी इन चीजों को समझ सकते हैं, लेकिन किसी चीज को जानने की ऐसी एक्साइटमेंट में ये गलत काम कर रहे हैं।
पोर्नस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर फ्रांस के कुछ बच्चों के ट्वीट शेयर किए जो जमकर वायरल हुए। पोर्नस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर फ्रांस के कुछ बच्चों के ट्वीट शेयर किए जो जमकर वायरल हुए।
और एक बार फिर इस मामले ने सेक्स एजुकेशन को लेकर डिबेट छेड़ दी है। और एक बार फिर इस मामले ने सेक्स एजुकेशन को लेकर डिबेट छेड़ दी है।
आगे की स्लाइड्स में देखें, निकिता की सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज आगे की स्लाइड्स में देखें, निकिता की सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी। पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी। पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।
X
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।
पोर्न स्टार ने आगे कहा, लोग ऐसी हरकतों को ये कहकर टाल देते हैं कि इस उम्र में ये नॉर्मल होता है। पर मेरे हिसाब से ये नॉर्मल नहीं है।पोर्न स्टार ने आगे कहा, लोग ऐसी हरकतों को ये कहकर टाल देते हैं कि इस उम्र में ये नॉर्मल होता है। पर मेरे हिसाब से ये नॉर्मल नहीं है।
इस उम्र में बच्चों को सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, सेक्स एजुकेशन से भी इन चीजों को समझ सकते हैं, लेकिन किसी चीज को जानने की ऐसी एक्साइटमेंट में ये गलत काम कर रहे हैं।इस उम्र में बच्चों को सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, सेक्स एजुकेशन से भी इन चीजों को समझ सकते हैं, लेकिन किसी चीज को जानने की ऐसी एक्साइटमेंट में ये गलत काम कर रहे हैं।
पोर्नस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर फ्रांस के कुछ बच्चों के ट्वीट शेयर किए जो जमकर वायरल हुए।पोर्नस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर फ्रांस के कुछ बच्चों के ट्वीट शेयर किए जो जमकर वायरल हुए।
और एक बार फिर इस मामले ने सेक्स एजुकेशन को लेकर डिबेट छेड़ दी है।और एक बार फिर इस मामले ने सेक्स एजुकेशन को लेकर डिबेट छेड़ दी है।
आगे की स्लाइड्स में देखें, निकिता की सोशल मीडिया पर वायरल फोटोजआगे की स्लाइड्स में देखें, निकिता की सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।
पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।पोर्न स्टार निकिता बेलुसी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..