Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» After Kerala Professors Watermelon Remarks, Women Launch Bare-Breast Protest

केरल के प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, टॉपलेस होकर ऐसे प्रोटेस्ट कर रही हैं लड़कियां

प्रोफेसर के बयान के खिलाफ सोशल मीडिया पर शुरू हुआ कैंपेन

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 20, 2018, 08:06 PM IST

    • हटके डेस्क:केरल में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया जा रहा है जिसके तहत लड़किया टॉपलेस होकर अपने सीने को तरबूज से ढककर फोटो शेयर कर रही हैं। दरअसल ये कैंपेन कोझिकोड के एक प्रोफेसर के खिलाफ शुरू किया गया है। फारूक ट्रेनिंग कॉलेज में प्रोफेसर जौहर मुनव्विर ने कॉलेज में पढ़ रहीं मुस्लिम लड़कियों पर बेहद ही आपत्तिजनक कमेंट किया था। जिसके बाद ये विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ। तरबूज रखकर विरोध...

      प्रोफेसर ने क्या कमेंट किया था

      - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोफेसर जौहर मुनव्विर ने लड़कियों के पहनावे पर कमेंट करते हुए कहा कि 'आजकल लड़कियां अपने सीने का कुछ हिस्सा खुला रखती हैं, ताकि बता सकें कि उनका बाकी का शरीर कैसा है। जो इस्लामिक नहीं है।' प्रोफेसर का ये बयान तीन महीने पुराना बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है।

      सोशल मीडिया पर शुरू हुआ कैंपेन
      - केरल की एक सोशल एक्टिविस्ट दिया सना ने प्रोफेसर के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू कर दिया है। दिया ने इस कैंपेन के तहत फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट को तरबूज से ढक कर रखा है। दिया के अलावा आरती नाम की लड़की ने भी इस तरह की अपनी फोटो को पोस्ट किया था। जिसके बाद फेसबुक ने तुरंत इन फोटो को डिलीट कर दिया और उनके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया।

      देते रहते हैं ऐसे बयान
      -इस बारे में जब कॉलेज के प्रिंसिपल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि प्रोफेसर अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि 'प्रोफेसर जौहर कॉलेज में पिछले 6 सालों में सोशलॉजी पढ़ा रहे हैं और वो इस तरह की बातें करते रहते हैं। कभी किसी स्टूडेंट ने कोई शिकायत नहीं की इसलिए हम उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले सकते। हालांकि हम उनके बयान का समर्थन या विरोध नहीं कर रहे हैं।'

    • केरल के प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, टॉपलेस होकर ऐसे प्रोटेस्ट कर रही हैं लड़कियां
      +2और स्लाइड देखें
    • केरल के प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, टॉपलेस होकर ऐसे प्रोटेस्ट कर रही हैं लड़कियां
      +2और स्लाइड देखें
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: After Kerala Professors Watermelon Remarks, Women Launch Bare-Breast Protest
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×