Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Do You Know» Amazing Video Of Rat Taking Shower Like A Human

इंसानों की तरह नहा रहा है ये चूहा, 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Video

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चूहा इंसानों की तरह नहा रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 01:38 PM IST

    • चूहे का Video

      हटके डेस्क.कभी आपने किसी चूहे को इंसानों की तरह नहाते हुए देखा है। अगर नहीं तो फिर आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो को देखना चाहिए, जिसमें चूहा इंसानों की तरह शावर ले रहा है। वीडियो को Nature is Amazing नाम के ट्टिवर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को महज 14 घंटे में 4.85 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। असली-नकली पर हो रही है बहस...

      वीडियो में क्या है

      ट्टिवटर पर शेयर किया गया ये वीडियो 20 सेकंड का है। वीडियो में एक चूहा शावर लेते हुए साबुन लगा रहा है। चूहा हूबहू वैसे ही नहा रहा है जैसे कोई इंसान नहाता है। नहाते वक्त चूहा अपने अंडरऑर्म्स भी साफ करता हुआ दिख रहा है। वीडियो देखकर लगता है कि वो किसी सिंक में खड़ा है।

      यूजर्स क्या कर रहे हैं कमेंट्स

      वीडियो Nature is Amazing नाम के ट्टिवटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स इस वीडियो पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं। उनका कहना है कि वीडियो नकली लग रहा है। इसे किसी ने एडिट करके बनाया है। वहीं कुछ लोग चूहे की काबीलियत की तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस चूहे से इंसानों को सीख लेनी चाहिए कि कैसे नहाया जाता है। वीडियो पर कुछ यूजर्स आश्चर्य भी जता रहे हैं। हालांकि अभी तक वीडियो की सच्चाई का पता नहीं चल सका है कि आखिर ये कहां का है और इसमें दिख रहा चूहा किसका है।

    • इंसानों की तरह नहा रहा है ये चूहा, 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Video
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Amazing Video Of Rat Taking Shower Like A Human
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Do You Know

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×