एक-दूसरे को बेवकूफ बनाने इस हद तक गुजर जाते हैं लोग, देखें अप्रैल फूल PHOTOS / एक-दूसरे को बेवकूफ बनाने इस हद तक गुजर जाते हैं लोग, देखें अप्रैल फूल PHOTOS

dainikbhaskar.com

Mar 31, 2018, 12:00 AM IST

आज हम आपको दिखा रहे हैं अप्रैल फूल की ऐसी मजेदार फोटोज।

Weird April Fool Tricks That Will Make You Crazy
कल 1 अप्रैल है, यानी अप्रैल फूल डे। लोग इस दिन एक-दूसरे के मजे लेने के लिए खुराफात करने की सोचने लगे हैं। इस दिन लोग एक दूसरे को बेवकूफ बनाकर मजे लेने में किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज को देखकर लगा सकते हैं। कई बार लोग ऐसी-ऐसी ट्रिक्स अपनाते हैं जो काफी मजेदार होती हैं। अब इस फोटो को ही देख लीजिए यहां एक जनाब ने अपने एक दोस्ते के मजे लेने के लिए बिस्किट के अंदर क्रीम हटाकर टूथ पेस्ट भर दिया है। सोचिए इन्हें खाने के बाद उस दोस्त ने कैसे रिएक्ट किया होगा। आज हम आपको दिखा रहे हैं अप्रैल फूल की ऐसी मजेदार फोटोज...
काफी देर से टॉयलेट के बाहर इंतजार कर रहे शख्स ने गेट खोलकर देखा तो ये पाया। काफी देर से टॉयलेट के बाहर इंतजार कर रहे शख्स ने गेट खोलकर देखा तो ये पाया।
डर गए ना? पर ये तो सिर्फ लैंप कवर है। डर गए ना? पर ये तो सिर्फ लैंप कवर है।
संभल कर बैठिएगा। एक जनाब ने टॉयलेट सीट के नीचे एयर हॉर्न लगा दिया। संभल कर बैठिएगा। एक जनाब ने टॉयलेट सीट के नीचे एयर हॉर्न लगा दिया।
माउस काम नहीं कर रहा ? जरा नीचे देखिए। माउस काम नहीं कर रहा ? जरा नीचे देखिए।
इनका क्या होगा? इनका क्या होगा?
कचरे के डेर को ऐसा फेंका कि लोग इसे मुर्दा समझ बैठे। कचरे के डेर को ऐसा फेंका कि लोग इसे मुर्दा समझ बैठे।
X
Weird April Fool Tricks That Will Make You Crazy
काफी देर से टॉयलेट के बाहर इंतजार कर रहे शख्स ने गेट खोलकर देखा तो ये पाया।काफी देर से टॉयलेट के बाहर इंतजार कर रहे शख्स ने गेट खोलकर देखा तो ये पाया।
डर गए ना? पर ये तो सिर्फ लैंप कवर है।डर गए ना? पर ये तो सिर्फ लैंप कवर है।
संभल कर बैठिएगा। एक जनाब ने टॉयलेट सीट के नीचे एयर हॉर्न लगा दिया।संभल कर बैठिएगा। एक जनाब ने टॉयलेट सीट के नीचे एयर हॉर्न लगा दिया।
माउस काम नहीं कर रहा ? जरा नीचे देखिए।माउस काम नहीं कर रहा ? जरा नीचे देखिए।
इनका क्या होगा?इनका क्या होगा?
कचरे के डेर को ऐसा फेंका कि लोग इसे मुर्दा समझ बैठे।कचरे के डेर को ऐसा फेंका कि लोग इसे मुर्दा समझ बैठे।
COMMENT