--Advertisement--

2017 के बैड मैनर्स अवार्ड : जिसे मिला हो गया शर्मिंदा

एटिकेट एक्सपर्ट विलियम हेंसन ने लोगों को इस तरह बैड मैनर्स अवार्ड दिए।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 02:13 PM IST
वेटफोर्ड में जन्मी स्पाइस गर् वेटफोर्ड में जन्मी स्पाइस गर्

एटिकेट्स एक्सपर्ट विलियम हेंसन ने बैड मैनर्स अवार्ड देने के लिए कई हफ्तों तक किए गए सोच-विचार के बाद एक लिस्ट जारी की। इस अवार्ड के लिए विलियम ने कुछ विशेष नामों को चुना। इन्हीं में जोएला और तान्या बर का नाम शामिल है। यूट़्यूबर्स जोएला और तान्या बर ने ब्रिटेन के सुपरमार्केट में पाजयामा पहनकर फोटो खींचवाया। यंग जनरेशन के लिए रोल मॉडल मानी जाने वाली इन लड़कियों के नाइट वियर में फोटो खींचवाने को बैड मैनर्स माना गया।

इस तरह खाना खाना बैड मैनर्स है

फुटबालर पीटर ग्रोच की वाइफ एबी क्लैंसी ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में पीटर खाना खाते हुए दिखाई दे रहा है। पीटर ने अपनी कोहनी टेबल पर टिका रखी है। एटिकेट

एक्सपर्ट विलियम हेंसन के अनुसार टेबल पर कोहनी टिकाकर खाना खाना बैड मैनर्स है। खाने के दौरान पीटर का मुंह खुला हुआ है। पीटर और उसकी वाइफ के साथ बच्चे भी टेबल पर बैठकर खाना खा रहे हैं। अगर एक पिता बच्चों के सामने टेबल मैनर्स फॉलो नहीं करेगा तो बच्चे क्या सीखेंगे। इसलिए इस साल का वर्स्ट टेबल मैनर्स अवार्ड पीटर को दिया गया।

गेरी हॉर्नर ने अपने हाथ में सिग्नेट रिंग पहन रखी है


वेटफोर्ड में जन्मी स्पाइस गर्ल गेरी हॉर्नर ने अपने हाथ में सिग्नेट रिंग पहन रखी है। आमतौर पर महिलाएं इस तरह की रिंग नहीं पहनती है। पब्लिकली ये रिंग पहनने वाली गेरी को विलियम हेंसन ने इस साल के बैड मैनर्स अवार्ड की कैटेगरी में शामिल किया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए बैड मैनर्स अवार्ड पाने वाले लोगों के फोटोज...

X
वेटफोर्ड में जन्मी स्पाइस गर्वेटफोर्ड में जन्मी स्पाइस गर्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..