--Advertisement--

शादी के दिन फूल बने मुसीबत, दुल्हन का हुआ ऐसा हाल

हर लड़की के लिए शादी का दिन किसी सपने के सच होने जैसा ही होता है। लेकिन यही दिन अगर किसी के लिए डरावना सच बन जाए तो क्या

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 04:00 PM IST
गंभीर एलर्जी से परेशान हुई क्रिस्टीन। गंभीर एलर्जी से परेशान हुई क्रिस्टीन।

हर लड़की के लिए शादी का दिन किसी सपने के सच होने जैसा ही होता है। लेकिन यही दिन 23 साल की इस लड़की के लिए दर्द सहते हुए बीत गया । 23 साल की क्रिस्टीन के फार्म हाउस पर खूबसूरत सफेद फूल लगे हुए थे। इन फूलों की वजह से उसे ऐसी एलर्जी हुई कि शादी की खुशी दर्द में बदल गई। आखिर ऐसा क्या था इन फूलों में?

ये फूल पूरी तरह बर्फ से ढके हुए थे, जिन्हें सूंघते हुए उसे गंभीर एलर्जी हो गई। दरअसल, शादी से एक दिन पहले वह फूल तोड़कर घर लाई और बिस्तर पर रख दिए। उसी बिस्तर पर रात में क्रिस्टीन सो गई। जब वह सुबह सोकर उठी तो उसके चेहरे पर रैशेज और आंखों में सूजन थी। मिलर कहती हैं कि मेरी शादी वाले दिन मैं अपने ही चेहरे को देखकर डर गई।

पूरे दिन दर्द से तड़पती रही क्रिस्टीन

क्रिस्टीन फौरन एक लोकल हॉस्पिटल गई, लेकिन उस दिन हॉस्पिटल बंद था। मिलर अपने बदसूरत चेहरे को देखकर शादी की खुशी भुल गई। उसकी आंखों में एलर्जी होने की वजह से लगातार आंसू आ रहे थे। शादी की शाम वह दर्द से तड़पती रही। आखिर उसने शादी की पार्टी छोड़ी और पति जॉन के साथ हॉस्पिटल गई। दर्द की वजह से क्रिस्टीन ने शादी का जोड़ा उतारा और सादे कपड़े पहन लिए। हालांकि, क्रिस्टीन अपनी शादी का रिसेप्शन किसी हालत में छोड़ना नहीं चाहती थी। इसलिए हॉस्पिटल में थोड़ा आराम मिलते ही वह शर्ट और पैंट पहने ही रिसेप्शन में चली गई। मिलर को इस बात का दुख है कि शादी का पूरा दिन दर्द सहते हुए बीत गया।

आगे की स्लाइड में देखिए क्रिस्टीन के फोटोज...

सफेद फूल जिससे क्रिस्टीन को एलर्जी हुूई। सफेद फूल जिससे क्रिस्टीन को एलर्जी हुूई।
पति जॉन के साथ क्रिस्टीन। पति जॉन के साथ क्रिस्टीन।
क्रिस्टीन। क्रिस्टीन।
दर्द से तड़पते हुए क्रिस्टीन की हसबैंड के साथ फोटो। दर्द से तड़पते हुए क्रिस्टीन की हसबैंड के साथ फोटो।