--Advertisement--

हे भगवान! 2 साल से अंडे दे रहा है ये लड़का, डॉक्टर्स भी हुए परेशान

अपनी आंखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देख डॉक्टर्स भी भौंचक्के रह गए।

Danik Bhaskar | Feb 24, 2018, 04:51 PM IST
दर्द से तड़पता अकमल और इनसेट में उसके द्वारा दिए गए अंडे। दर्द से तड़पता अकमल और इनसेट में उसके द्वारा दिए गए अंडे।

इंडोनेशिया के एक कस्बे से ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। यहां 14 साल का लड़का अकमल 2 सालों से अंडे दे रहा है और ये देख डॉक्टर्स भी हैरान हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अकमल डॉक्टर्स के सामने अंडे दे रहा है। अकमल और उसके परिवार का दावा है कि पिछले 2 सालों में वो 20 अंडे दे चुका है। डॉक्टर्स परेशान...

- अपनी आंखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देख डॉक्टर्स भी भौंचक्के रह गए। हालांकि, डॉक्टर्स का मानना है कि किसी इंसान के शरीर में ऐसे अंडे बनना नामुमकिन है। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक ट्रिक और अकमल अपने शरीर के अंदर पहले से ही अंडे रख लेता है।

हुए कई X-Ray

- अकमल और उसका परिवार अपने इस दावो के साथ एक हॉस्पिटल भी पहुंचे जहां अकमल का एक्स-रे भी करया गया, लेकिन डॉक्टर्स को अब भी कुछ समझ नहीं आ रहा है।

पिता ने बताई ये बातें

- अकमल के पिता ने डॉक्टर्स को बताया कि इससे पहले वो 18 अंडे दे चुका था। वहीं डॉक्टर्स के सामने उसने 2 अंडे और दिए। अकमल के पिता ने कहा, हमने जब पहले अंडे को फोड़कर देखा, तो पाया कि वो पूरी तरह से पीला था। जब हमने दूसरे अंडे को फोड़कर देखा तो वो पूरी तरह से सफेद था उसके अंदर कोई पीला भाग नहीं था।

अब डॉक्टर्स कर रहे निगरानी

- परिवार ने बताया कि अंडे निकलने की अजीब बीमारी से उनका बेटा बहुत परेशान है। वीडियो में भी नजर आया कि वो दर्द से तड़प रहा है। अब गावा के शेख यूूसुफ हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की एक टीम अकमल पर नजर बनाए हुए है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे अंडे दे रहा है ये लड़का...

अकमल को देखती डॉक्टर्स की टीम। अकमल को देखती डॉक्टर्स की टीम।
खुद डॉक्टर्स अकमल द्वारा दिए गए अंडे की फोटो खींचते हुए। खुद डॉक्टर्स अकमल द्वारा दिए गए अंडे की फोटो खींचते हुए।
एक्स-रे में साफ नजर आता अंडा। एक्स-रे में साफ नजर आता अंडा।