Hindi News »Khabre Zara Hat Ke News »Mano Ya Na Mano» Boyfriend Change His Religion For Girlfriend

गर्लफ्रेंड के लिए मुस्लिम से बना हिंदू, शादी के लिए 10 साल तक किया इंतजार

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 04:01 PM IST

प्यार के लिए रफीक से बना रवि
    • दिल धड़कने दो...

      हटके डेस्क:धर्म और राजनीति के बीच एक छोटी सी लव स्टोरी...जो मजहब और सियासत के ठेकेदारों के लिए एक ठेंगा है। कहानी एक ऐसे कपल की जो अलग-अलग धर्मों के होने की वजह से 10 साल तक शादी नहीं कर पाए। घरवालों को मनाने की कोशिश और फिर लड़के ने ऐसा कदम उठाया, जिसकी उम्मीद लड़की को भी नहीं थी। निशा के लिए रफीक से रवि बना युवक...

      10 साल तक किया शादी के लिए इंतजार
      लड़का मुस्लिम था और लड़की हिंदू, दोनों एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे, दोनों ने 10 साल तक घरवालों को मनाने की कोशिश की, लड़की के घरवाले मुस्लिम लड़के से शादी के लिए तैयार नहीं थे। एक वक्त ऐसा आया जब दोनों इस रिश्ते को लेकर निराश हो चुके थे। तभी मुस्लिम युवक रफीक ने ऐसा कदम उठाया कि समस्या का समाधान हो गया। रफीक ने अपनी प्रेमिका पाने के लिए मुस्लिम से हिन्दू बनना कबूल कर लिया। वो रफीक से रवि बन गया है। दोनों ने 7 फरवरी को शादी की । सीनियर जर्नलिस्ट और फिल्म मेकर विनोद कापड़ी ने इनका वीडियो ट्वीट किया है। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया है कि ये कहां के रहने वाले हैं। कापड़ी के मुताबिक दोनों खुश हैं और वो नहीं चाहते की धर्म के ठेकेदार इनकी खुशी में खलल डाले ।

    • गर्लफ्रेंड के लिए मुस्लिम से बना हिंदू, शादी के लिए 10 साल तक किया इंतजार
      +1और स्लाइड देखें
      गर्लफ्रेंड के लिए बदला धर्म
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Boyfriend Change His Religion For Girlfriend
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Mano Ya Na Mano

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×