OMG

--Advertisement--

अनोखी बरात : जब बरात में दूल्हे के सवार थी दुल्हन, देखते रह गए लोग

मध्यप्रदेश में अपने आप में ये अनोखा मामला होगा जब दुल्हन ही दूल्हे के साथ बरात लेकर निकली हो।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 10:42 AM IST
बरात के दौरान अक्षय और सुरभि। बरात के दौरान अक्षय और सुरभि।

पीयूष सिंह राजपूत. भोपाल शादियों के इस सीजन में अभी तक आपने दूल्हे को घोड़ी पर सवार बरात लेकर चलते देखा होगा पर भोपाल के कोलार में रविवार रात जो नजारा दिखा उसे लोग देखते रह गए। असल में कोलार निवासी अक्षय की बरात में उनकी दुल्हन सुरभि उनके साथ थीं। बग्घी पर सवार दूल्हा-दुल्हन को सड़कों पर लोग रुक-रुक देखने लगे। ये अनोखा मामला होगा जब दुल्हन ही दूल्हे के साथ बरात लेकर निकली हो। इस वजह से किया ऐसा...

- DainikBhaskar.com से खास बातचीत में दूल्हे अक्षय ने बताया कि ये आइडिया उनके परिवार का था। वे जिंदगी के इस खास पल को और भी ज्यादा यादगार बनाना चाहते थे। अक्षय ने कहा, जब फैमिली ने मुझे ये आइडिया दिया तो मुझे बेहद पसंद आया। सुरभि (दुल्हन) ने इस कॉन्सेप्ट को सुनकर तत्काल हां कर दी।

- अक्षय के पिता गंगाधर ने भास्कर से कहा, हम दोनों को सरप्राइज देना चाहते थे। दिन में मराठी कल्चर के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद बच्चों की खुशी के लिए हमने रिसेप्शन से पहले इस अंदाज में बरात निकाली।

देना चाहते हैं सोशल मैसेज
- अक्षय और सुरभि ने बताया कि हम बारात में एक साथ चलकर पति-पत्नी के बीच इक्वालिटी का मैसेज देना चाहते थे। इसे दूसरे कल्चर के लोग भी अपना सकते हैं। ये एकदम नया ट्रेंड है।

आगे की स्लाइड्स में देखें ये अनोखी बरात...

फैमिली के साथ अक्षय और सुरभि। फैमिली के साथ अक्षय और सुरभि।