--Advertisement--

कैमरे के सामने हॉलीवुड स्टार्स का न्यूड फोटोशूट, हाथ में पकड़ी थी ये चीजें

खूबसूरत एक्टर्स और मॉडल्स न्यूड होकर कैमरे के सामने आए और इन्होंने अजीबोगरीब जीव अपने हाथ में पकड़े हुए थे।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 12:00 AM IST

ब्रिटेन में मॉडल्स और एक्टर्स ने ऐसा फूटशूट कराया जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए। असल में खूबसूरत एक्टर्स और मॉडल्स न्यूड होकर कैमरे के सामने आए और इन्होंने अजीबोगरीब जीव अपने हाथ में पकड़े हुए थे। बताया गया है कि सभी ने अलग-अलग प्रजातियों की समुद्री मछलियों से अपने शरीर को ढका हुआ था। आखिर क्यों क्या ऐसा... ?

- इन हॉलीवुड स्टार्स ने ब्रिटेन की सी लाइफ और उसके समुद्री जीवों को बचाने के लिए एक कैंपेन ज्वाइन किया है। इस कैंपेन का उद्देश्य समुद्री जीवों का संरक्षण करना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन में इन दिनों मछलियों और सी-फूड की खपत बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इससे समुद्री जीवन खतरे में पड़ गया है।

हैरी पॉटर और स्टार वॉर के एक्टर्स भी आए नजर
- इस अनोखे कैंपेन में हैरी पॉटर, स्टार वॉर्स, द वॉर एंड पीस जैसी हॉलीवुड फिल्मों के स्टार्स ने न्यूड होकर ये फोटोशूट कराया। इसमें Imelda Staunton, Rula Lenska, Eve Best, Bobby George और JESSIE Buckley ने समुद्री मछलियों को सीने से लगाकर फोटो क्लिक कराई।

बड़ रहा न्यूड कैंपेन का ट्रेंड
- इन दिनों दुनियाभर में नग्न होकर विराध प्रदर्शन या कैंपेन करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों PETA के साथ मिलकर कुछ मॉडल्स ने न्यूयॉर्क में न्यूड प्रोटेस्ट किया था। कपड़ों और बैगों में बढ़ते जानवरों की खाल के उपयोग के विरोध में ये प्रोटेस्ट किया गया था। कई मॉडल्स ने इस प्रोटेस्ट में न्यूड होकर जानवरों की तरह खुदपर बॉडी पेंट किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें ये न्यूड फोटोशूट...