--Advertisement--

सैंडविच खाने से पहले इस चीज को नहीं किया होगा नोटिस, अब दिमाग में आएगी ये बात

सैंडविच को बराबर न काटने पर एक कस्टमर गुस्सा हो गया।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 12:27 PM IST
सीईओ ने शेयर किया फोटो सीईओ ने शेयर किया फोटो

हटके डेस्क. सोशल मीडिया पर सैंडविच का एक फोटो वायरल हो रहा है। दो टुकड़ों में दिख रहे सैंडविच के एक भाग पर 6 सेमी. और दूसरे भाग पर 5 सेमी. लिखा हुआ है। फोटो को सबसे पहले कोरवा RSL क्लब ने शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में उस घटना का जिक्र किया है जिसको पढ़कर शायद आपका भी सैंडविच खाने का तरीका बदल जाए। सैंडविच काटने को लेकर हुआ विवाद...

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में स्थित कोरोवा टाउन में एक कस्टमर सैंडविच खाने गया। उसने वेटर को ऑर्डर भी दिया। कुछ देर बाद वेटर सैंडविच लेकर आया, लेकिन उसे देखकर कस्टमर गुस्सा हो गया। उसका आरोप था कि सैंडविच को दो हिस्सों में काटकर लाने का ऑर्डर दिया था तो फिर उसके दो हिस्से किए क्यों नहीं। कस्टमर इतना नाराज हो गया कि उसने सैंडविच वापस कर दिया और क्लब के मैनेजर से शिकायत करने पहुंच गया।

शिकायत के बाद क्या हुआ
कस्टमर की शिकायत के बाद मैनेजर ने सैंडविच देखा। जिसके बाद उसने कहा कि ऑर्डर के हिसाब से सैंडविच को बीच से काटा गया था। हालांकि ये गलती जरूर हुई कि सैंडविच ठीक बीच से नहीं कटा हुआ था। इस छोटी सी बात पर कस्टमर इतना गुस्सा हो गया कि उसने सैंडविच वापस कर दिया।

सीईओ ने शेयर किया फोटो
सैंडविच की तस्वीर को कोरवा RSL क्लब के सीईओ पीटर नोरिस ने अपने लिंक्डइन अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि कस्टमर ने इस सैंडविच को इसलिए लौटा दिया क्योंकि ये बराबर भाग में कटा हुआ नहीं था। बाद में फोटो को क्लब ने भी पोस्ट किया।