--Advertisement--

बेटी को ऐसे किस कर फिर विवादों में डोनाल्ड ट्रंप, लोगों ने कही ऐसी बातें

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया।

Danik Bhaskar | Jan 19, 2018, 08:01 PM IST
बेटी इवांका को किस करते डोनाल्ड ट्रंप। बेटी इवांका को किस करते डोनाल्ड ट्रंप।

एक ओर जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर विवादों में हैं, तो वहीं उन्होंने एक और विवाद को जन्म दे दिया है। हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। उनके इस तरह से बेटी को किस करने पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। आपको बता दें कि ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया है। अगर वो नहीं होती मेरी बेटी...

- 2006 में एबीसी को दिए एक इंटरव्यू में भी ट्रंप ने एेसी बात कही जिसने बवाल मचाकर रख दिया था। ट्रंप ने अपनी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए ये तक कह दिया था, कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता। वहीं ऐसे किस करने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

पोर्न स्टार से की तुलना

- सबसे हैरान की बात ये है कि ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी से कर चुके हैं। ये खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया। स्टॉर्मी ने कहा कि ट्रंप उन्हें ये तक कह चुके हैं कि वे उनकी बेटी की तरह खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि हाल ही में पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड (ऑनस्क्रीन नाम स्टॉर्मी डेनियल्स) ने इस बात को स्वीकारा है कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे। पोर्न स्टार ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर तब शुरू हुआ जब उनकी वाइफ मेलानिया ट्रंप ने अपने बेटे को जन्म दिया था। पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार महीने बाद दोनों के संबंध बने थे।


- क्लिफोर्ड ने बताया कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के साथ एनवी होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं। इससे पहले ये पोर्न स्टार तब चर्चा में आई जब मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ट्रंप ने उन्हें साल 2016 में अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताने के लिए 130,000 डॉलर (करीब 90 लाख रु) दिए थे।

आगे की स्लाइड्स में देखें, डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के ग्लैमरस फोटोज...

इवांका ट्रंप। इवांका ट्रंप।
इवांका और डोनाल्ड ट्रंप। इवांका और डोनाल्ड ट्रंप।
आगे की स्लाइड्स में देखें इवांका के कुछ और फोटोज आगे की स्लाइड्स में देखें इवांका के कुछ और फोटोज