--Advertisement--

होटल मैनेजर का खुलासा : खाना ऑर्डर करते वक्त दिखाया गुस्सा तो हो सकता है ऐसा

अगर आपने सर्विस ब्वॉय को गुस्सा दिला दिया है तो इसमें कोई ताज्जुब नहीं कि वो आपके खाने-पीने के सामन में थूक सकतर है।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 03:39 PM IST
होटल में स्टाफ पर भड़कना आप पर भारी पड़ सकता है। होटल में स्टाफ पर भड़कना आप पर भारी पड़ सकता है।

अगर आप होटल में ठहरे हुए हैं और आपको होटल स्टाफ पर गुस्सा करने की आदत है तो ठहर जाइए! होटल मैनेजमेंट एक्सपर्ट जैकब टॉम्स्की ने हाल ही में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिन्हें जानकर आपके होश उड़ सकते हैं। खासकर तब जब आप होटल स्टाफ को गुस्सा दिलाकर उनसे रूम में खाना मंगवा रहे हों। हो सकते हैं ये परिणाम...

- 10 साल तक एक जानेमाने होटल में मैनेजर रहे जैकब ने एक बुक में होटलों डर्टी सीक्रेट्स बताए हैं। इसके अनुसार अगर आपने होटल स्टाफ या रूम सर्विस ब्वॉय को ज्यादा गुस्सा दिला दिया है तो इसमें कोई ताज्जुब नहीं कि वो आपके खाने-पीने के सामन में थूक सकता है और आपको पता भी नहीं चलेगा।

जैकब ने कहा, वैसे भी हमें किसी पर बेवजह गुस्सा नहीं करना चाहिए। हां, गेस्ट किसी चीज से नाखुश होने पर बेशक होटल स्टाफ से नाराजगी जाहिर कर सकते हैं, पर उन्हें अग्रेसिव होने से बचना चाहिए।

गेस्ट्स के बारे में चर्चा करता है स्टाफ

- हर होटल में ठहरने वाले लोगों, उनके बिहेवियर और आदतों को लेकर होटल स्टाफ में गपशप होती है। अक्सर खराब बिहेवियर वाले गेस्ट जल्द ही होटल स्टाफ की नजर में आ जाते हैं। कई बार ऐसे गेस्ट्स को रूम देने से भी मना कर दिया जाता है।

जैकब ने आगे बताया कि कई बार गुस्से की वजह से आपको स्टाफ ऐसी बेडशीट या टावल भी दे देता है जो दिखने में साफ होती है पर धुली नहीं होती। जैकब ने आगे बताया कि कई बार गुस्से की वजह से आपको स्टाफ ऐसी बेडशीट या टावल भी दे देता है जो दिखने में साफ होती है पर धुली नहीं होती।
Disgusting Reason Why You Should Not Make Hotel Staff Angry
Disgusting Reason Why You Should Not Make Hotel Staff Angry
X
होटल में स्टाफ पर भड़कना आप पर भारी पड़ सकता है।होटल में स्टाफ पर भड़कना आप पर भारी पड़ सकता है।
जैकब ने आगे बताया कि कई बार गुस्से की वजह से आपको स्टाफ ऐसी बेडशीट या टावल भी दे देता है जो दिखने में साफ होती है पर धुली नहीं होती।जैकब ने आगे बताया कि कई बार गुस्से की वजह से आपको स्टाफ ऐसी बेडशीट या टावल भी दे देता है जो दिखने में साफ होती है पर धुली नहीं होती।
Disgusting Reason Why You Should Not Make Hotel Staff Angry
Disgusting Reason Why You Should Not Make Hotel Staff Angry
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..