Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Father-In-Law Forces Bride To Kiss, Leads To A Massive Brawl

नशे में ऐसा बहका ससुर, शादी में दुल्हन से किया 'लिप-लॉक' और फिर...

रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के ससुर की जमकर धुलाई भी की गई है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 27, 2018, 01:03 PM IST

    • चीन में यान्चेंग में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यहां एक शख्स इतने नशे में था कि वह अपनी होने वाली बहू को जबरन चूमने लग गया है। इसको बाद शादी में जमकर झगड़ा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के ससुर की जमकर धुलाई भी की गई है। दोनों परिवार में मारपीट...

      - शादी में सब ठीक चल रहा था जबतक दुल्हन स्टेज पर नहीं पहुंची थी। तभी दुल्हन अपने ससुर के साथ स्टेज की ओर आते हुए दिखी, लेकिन उसके चेहरे पर अजीब से भाव थे, क्योंकि उसके ससुर ने उसके कंधे पर अजीब तरह से हाथ रखा हुआ था।

      - इसके बाद जो हुआ उसे देख सबके होश उड़ गए। एक मोबाइल फुटेज में नजर आया कि स्टेज से कुछ ही कदम दूर ये शख्स दुल्हन को अचानक बाहों में लेकर लिप लॉक करने लगता है। ये देख शादी में आए सभी लोग दंग रह जाते हैं।

      फिर जमकर हुई धुलाई
      - आगे आए एक और वीडियो में सामने आया है कि ये सब देख दुल्हन का परिवार भड़क जाता है और कुछ लोग दुल्हन के ससुर से मारपीट कर देते हैं। इसके बाद दोनों परिवार के बीच जमकर मारपीट होती है।

      आगे क्या हुआ साफ नहीं

      - इसके बाद शादी का क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं। हालांकि, दुल्हन के ससुर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की शादी के दिन की इस शर्मनाक हरकत पर माफी मांगी है। उसने लिखा, मैंने जो नशे में किया उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस वीडिया को शेयर न करें और दोनों परिवारों के ये मामला सुलझाने दें।


      आगे देखें, कैसे हुआ ये सब...

    • नशे में ऐसा बहका ससुर, शादी में दुल्हन से किया 'लिप-लॉक' और फिर...
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Father-In-Law Forces Bride To Kiss, Leads To A Massive Brawl
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Weird World

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×