Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Father Chops Off Son’S Hand Over Addiction In Hyderabad

बेटे को कई बार पोर्न देखते पिता ने पकड़ा रंगेहाथ,फिर उठाया ये भयानक कदम

बार-बार समझाने के बाद भी बेटा पोर्न देखने की आदत नहीं छोड़ रहा था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 06, 2018, 05:45 PM IST

  • बेटे को कई बार पोर्न देखते पिता ने पकड़ा रंगेहाथ,फिर उठाया ये भयानक कदम
    +1और स्लाइड देखें

    हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपने टीनएजर बेटे के हाथ काट दिए। दरअसल उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बार-बार समझाने के बाद भी बेटा पोर्न देखने की आदत नहीं छोड़ रहा था। कई बार पिता ने पकड़ा था रंगेहाथ...

    पुलिस के मुताबिक,मोहम्मद कय्यूम कुरैशी (45) हैदराबाद की जल्पल्ली कॉलोनी में रहते हैं और पेशे से कसाई हैं। उन्होंने अपने 18 साल के बेटे मोहम्मद खालिद कुरैशी का दायां हाथ काटकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

    कय्यूम के चार बच्चे हैं जिनमें से दो बेटे हैं और दो बेटियां। बेटों में खालिद सबसे बड़ा है और वह लोकल केबल टेलीविज़न ऑपरेटर है। खालिद ने कुछ समय पहले ही नया स्मार्टफोन लिया था और उसे इसपर पोर्नोग्राफी देखने की लत लग गई। पिता कय्यूम ने उसे कई बार पकड़ा लेकिन वह अपनी इस आदत से बाज़ नहीं आया।

    सोमवार (5 मार्च) को उसके पिता ने एक बार फिर उसे रंगेहाथ पकड़ा और गुस्से में उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन बेटा घर से भाग गया। वह रात भर घर नहीं आया लेकिन सुबह जब वह घर लौटा तो पिता ने उसे इसी बात पर जमकर डांटा। गुस्से में आकर उसने चाकू उठाया और खालिद का एक हाथ काट दिया।

    खालिद इसके बाद दर्द से तड़प उठा और जोर से चिल्लाया। उसकी आवाज़ सुनकर घर के बाकी सदस्य आए और उसे तुरंत अस्पताल ले गए। इलाज जारी है और डॉक्टरों का कहना है कि हाथ फिर से जोड़ा जा सकता है।

  • बेटे को कई बार पोर्न देखते पिता ने पकड़ा रंगेहाथ,फिर उठाया ये भयानक कदम
    +1और स्लाइड देखें
    मोहम्मद खालिद कुरैशी जिसका हाथ काटा गया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Father Chops Off Son’S Hand Over Addiction In Hyderabad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×