--Advertisement--

बेटे को कई बार पोर्न देखते पिता ने पकड़ा रंगेहाथ,फिर जो हुआ वो भयानक था

बार-बार समझाने के बाद भी बेटा पोर्न देखने की आदत नहीं छोड़ रहा था।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 04:14 PM IST
मोहम्मद खालिद कुरैशी जिसका हा मोहम्मद खालिद कुरैशी जिसका हा

हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपने टीनएजर बेटे के हाथ काट दिए। दरअसल उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बार-बार समझाने के बाद भी बेटा पोर्न देखने की आदत नहीं छोड़ रहा था। कई बार पिता ने पकड़ा था रंगेहाथ...

पुलिस के मुताबिक,मोहम्मद कय्यूम कुरैशी (45) हैदराबाद की जल्पल्ली कॉलोनी में रहते हैं और पेशे से कसाई हैं। उन्होंने अपने 18 साल के बेटे मोहम्मद खालिद कुरैशी का दायां हाथ काटकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

कय्यूम के चार बच्चे हैं जिनमें से दो बेटे हैं और दो बेटियां। बेटों में खालिद सबसे बड़ा है और वह लोकल केबल टेलीविज़न ऑपरेटर है। खालिद ने कुछ समय पहले ही नया स्मार्टफोन लिया था और उसे इसपर पोर्नोग्राफी देखने की लत लग गई। पिता कय्यूम ने उसे कई बार पकड़ा लेकिन वह अपनी इस आदत से बाज़ नहीं आया।

सोमवार (5 मार्च) को उसके पिता ने एक बार फिर उसे रंगेहाथ पकड़ा और गुस्से में उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन बेटा घर से भाग गया। वह रात भर घर नहीं आया लेकिन सुबह जब वह घर लौटा तो पिता ने उसे इसी बात पर जमकर डांटा। गुस्से में आकर उसने चाकू उठाया और खालिद का एक हाथ काट दिया।

खालिद इसके बाद दर्द से तड़प उठा और जोर से चिल्लाया। उसकी आवाज़ सुनकर घर के बाकी सदस्य आए और उसे तुरंत अस्पताल ले गए। इलाज जारी है और डॉक्टरों का कहना है कि हाथ फिर से जोड़ा जा सकता है।

X
मोहम्मद खालिद कुरैशी जिसका हामोहम्मद खालिद कुरैशी जिसका हा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..