--Advertisement--

हॉस्पिटल में सफाई करती थी ये लड़की, अब दिखती है डॉल की तरह

बार्बी की तरह दिखने के इस शौक में इनकी जान पर भी बन चुकी है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:45 PM IST
अमांडा अहोला अमांडा अहोला

बार्बी डॉल दिखने के लिए दुनिया भर की मॉडल्स किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं फिनलैंड की अमांडा अहोला। 21 साल की ये वेबकैम गर्ल लोगों को लुभाने के लिए कई प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है। आलम ये है कि पहली नजर देखकर लोग इन्हें डॉल समझते हैं। हालांकि, बेबकैम गर्ल बनने से पहले अमांडा एक हॉस्पिटल में क्लीनर का काम करती थीं। ब्रेस्ट सर्जरी से चली जाती जान...

- बार्बी की तरह दिखने के शौक में इनकी जान पर भी बन चुकी है। अपने शरीर पर हजारों पाउंड खर्च चुकीं अमांडा अब भी खुश नहीं हैं। वे कई फेशियल सर्जरी और लगभग 3 ब्रेस्ट सर्जरी करा चुकी हैं। उनकी तीसरी सर्जरी उन्हें काफी महंगी पड़ गई थी। अमांडा ने कहा, मैंने ब्रेस्ट साइज को लेकर तीसरी सर्जरी कराई पर इसकी वजह से मेरे दिमाग में सूजन आ गई थी। जैसे-तैसे मेरी जान बची। मेरी मां भी नहीं जानती थी कि मेरे साथ क्या हो गया था।

कहां कितना खर्च
- पूरे शरीर पर अमांडा करबी 19 हजार पाउंड (करीब 17 लाख) खर्च कर चुकी हैं। जिसमें से ब्रेस्ट पर ही उन्होंने 12 लाख रुपए खर्च किए। इसके अलावा वे अपनी नाक पर करीब 3.5 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं।

क्यों किया ऐसा?
- अमांडा ने कहा, जो भी कुछ हुआ उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं प्लास्टिक सर्जरी कराती रहूंगी जबतक मैं पूरी तरह प्लास्टिक के जैसे न दिखने लगूं। अमांडा ने आगे बताया कि वे जल्द ही ब्राजीलियन बम लिफ्ट कराने वाली हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, अमांडा के कुछ और इंटरेस्टिंग फोटोज...

सर्जरी के पहले ऐसे दिखती थीं अमांडा। सर्जरी के पहले ऐसे दिखती थीं अमांडा।
11 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अमांडा। 11 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अमांडा।