Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Man Parked Forgot A Car

पार्किंग में कार खड़ी कर भूल गया शख्स, 20 साल बाद इस हालत में मिली

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में एक शख्स अपनी कार पार्किंग में पार्क कर भूल गया। 20 साल बाद उसकी गुम हुई कार मिली।

danikbhaskar.com | Last Modified - Mar 21, 2018, 01:37 PM IST

  • पार्किंग में कार खड़ी कर भूल गया शख्स, 20 साल बाद इस हालत में मिली
    +1और स्लाइड देखें

    कई बार हम अपनी छोटी-मोटी चीज रखकर भूल जाते हैं, लेकिन क्या आप इस बात की कल्पना कर सकते हैं कि कोई अपनी कार रखकर भूल जाए। शायद नहीं, लेकिन जर्मनी में एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में एक शख्स अपनी कार पार्किंग में पार्क कर भूल गया। 20 सालों के बाद अब जाकर उसकी गुम हुई कार मिली है। हालांकि अब कार मिलने से भी कोई फायदा नहीं, क्योंकि वो चलाने की हालत में नहीं रह गई, लेकिन गुम हुई कार को पाकर शख्स बेहद खुश है।

    20साल पहले पार्क कर भूल गया कार

    घटना 1997 की है, जब शख्स अपनी कार को पार्किंग में पार्क कर भूल गया। जब याद आया तो ये भूल गया था कि कार उससे कहां पार्क की? शख्स ने पुलिस के सामने कार चोरी का मामला दर्ज करवा दिया। कार नहीं मिली तो वो भी मान गया कि अब उनकी कार वापस नहीं मिलेगी, लेकिन 20 साल बाद अचानक उसके पास पुलिस अधिकारी का फोन आया है। जिसने उसे कार मिलने की खबर दी। शख्स अपनी कार देखकर बेहद खुश हो गया। हालांकि कार अब चलाने की हालत में नहीं है। कार का पेंट निकल चुका है। वो पुरानी हो चुकी है।

    कैसे मिली गुम हुई कार

    दरअसल व्यक्ति अपनी कार 20 साल पहले एक बिल्डिंग के पास खड़ी कर भूल गया। सालों बीत जाने के बाद पुरानी बिल्डिंग को तोड़ने का काम चल रहा था। इमारत तोड़ने के दौरान नीचे खड़ी पुरानी गाड़ी को देखकर अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कार के मालिक का पता चला। कार के मिलने के बाद उसे याद आया कि वह कार को पार्किंग में ही भूल गया था। शख्स भी अब 76 साल को हो चुका है। उसने अपनी पुरानी कार को कबाड़खाने में भेजने का फैसला कर लिया।

    आगे पढ़ें और मामले -

  • पार्किंग में कार खड़ी कर भूल गया शख्स, 20 साल बाद इस हालत में मिली
    +1और स्लाइड देखें

    5000पाउंड का जुर्माना -

    आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब लोग अपनी कार पार्किंग में रखकर भूल गए। जर्मनी के म्यूनिख में दो साल पहले एक शख्स अपना कार पार्क कर भूल गया। जिसके बाद उसने कार चोरी की शिकायत दर्ज करवा दी, लेकिन पुलिस ने 4 किलोमीटर के दायरे में ही उसकी कार खोज निकाली। वहीं इसी साल मैनचेस्टर में स्टोनरोसिस गिग में भाग लेने पहुंचा स्कॉटलैंड का एक शख्स अपनी कार पार्क कर भूल गया। उसने भी कार चोरी का मामला दर्ज करवा दिया, लेकिन 6 महीने बाद उसे उसी पार्किंग में अपनी कार खड़ी मिल गई, हालांकि उसे 6 महीने का पार्किंग फीस करीब 5000 पाउंड और गलत शिकायत के लिए जुर्माना चुकाना पड़ा।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×