--Advertisement--

गुगल के सीक्रेट कैमरे में कैद हुईं ऐसी फोटोज, हो गया सब उल्टा-पुल्टा

गूगल अर्थ भी परफेक्ट फोटो खींचने में कभी-कभी ऐसी गलती कर सकता है जिसके बारे में हम सोच नहीं सकते। इंटरनेट के मामले में

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 12:05 PM IST
अच्छे-भले फोटो से चेहरा ही गाय अच्छे-भले फोटो से चेहरा ही गाय

इंटरनेट के मामले में एडवांस गूगल अर्थ भी परफेक्ट फोटो खींचने में कभी-कभी ऐसी गलती कर सकता है जिसके बारे में हम सोच नहीं सकते। इस टेक्नोलॉजी से खींचे गए कुछ फोटोज के सामने आते ही लोग हंसने लगे। देखिए गूगल अर्थ के कलेक्शन से लिए गए ऐसे ही फोटोज जिन्हें देखकर लग रहा है जैसे सब उलटा-पुलटा हो गया।

पहली स्लाइड के फोटो में एक कपल का फोटो नजर आ रहा है। जो पुरुष इस फोटो को क्लिक कर रहा है, उसका चेहरा ही गायब हो गया है। दूसरी स्लाइड में लिए गए फोटो में पुरुष के सिर पर हाथ लटकता हुआ दिख रहा है। तीसरी स्लाइड में क्लिक इस फोटो में दो पैर वाली बिल्ली दिख रही है। इस फोटो को देखकर ये अंदाज लगाना मुश्किल है कि यह बिल्ली है या कुत्ता। एक नई प्रजाति का ये जानवर गूगल अर्थ की देन है।

चौथी स्लाइड में क्लिक की गई एक महिला ट्रेन का फोटो लेती नजर आ रही है। इस फोटो से महिला का आधा हिस्सा गायब हो गया है। ऐसा लग रहा है जैसे महिला का चेहरा और हाथ हवा में लटके हुए हैं। पांचवी स्लाइड में क्लिक की गई इस तस्वीर में दो मुंह वाला डॉगी दिख रहा है। छठवी स्लाइड में जो महिलाएं सन बाथ लेती हुई नजर आ रही है। लेकिन ये क्या, देखने वाले को यही लगेगा कि इनका आधा शरीर कैसे गायब हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए गूगल अर्थ से ली गई ऐसी ही फोटोज...

X
अच्छे-भले फोटो से चेहरा ही गायअच्छे-भले फोटो से चेहरा ही गाय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..