Hindi News »Khabre Zara Hat Ke News »OMG» Giraffes Came For Breakfast With Customers At The Giraffe Manor Hotel In Nairobi

7 साल की बच्ची खा रही थी खाना, अचानक आ गए दो जिराफ

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 19, 2017, 05:05 PM IST

ये होटल है केन्या के नैरोबी का जिराफ मैनोर, जहां जिराफ कभी भी आपकी थाली का खाना खा जाएंगे।

    अगर आप होटल में ब्रेकफास्ट करने टेबल पर बैठे हैं और मजे से धीरे-धीरे खा रहे हैं तो शायद ही आपको ऐसी कोई उम्मीद होगी को बिना बुलाए मेहमान आपकी प्लेट से खाना चट करने लगे, लेकिन यहां कुछ ऐसा ही हुआ है। ये ऐसा होटल है, जहां जहां कोई इंसान तो नहीं लेकिन जानवर जरूर आपके साथ ऐसा कर सकता है। यहां इस वीडियो की शुरुआत तब होती है, जब दो जिराफ होटल की ओर आना शुरू कर देते हैं। इसके बाद उन्होंने खिड़की से जैसे ही अंदर गर्दन घुसाकर खाना शुरू कर दिया, तभी वीडियो अंदर की ओर फिल्माया गया है। ये होटल है केन्या के नैरोबी का जिराफ मैनोर, जहां जिराफ कभी भी आपकी थाली का खाना खा जाएंगे। ये वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टूरिस्ट यहां कस्टमर के तौर पर ब्रेक फास्ट करने इस होटल में अपनी सात साल की बेटी के साथ पहुंचा। पिता और बेटी टेबल पर बैठे मजे से ब्रेकफास्ट ले रहे थे, लेकिन तभी बगल की खुली खिड़की से दो जिराफ ने अपनी लंबी गर्दन अंदर घुसाई और उनकी थाली का खाना खाने लगे। एलेक्स की सात साल की बेटी तो चौक ही जाती है और उठ खड़ी होती है। हालाकि, इसके बाद कुछ कस्टमर इन दोनों जिराफ को खाना खिलाने लगते हैं। होटल के इस हाल के बगल के दूसरे हाल में भी यही हुआ। यहां भी एक जिराफ कस्टमर की थाली का खाना खाने लगा। जिराफ का यहां कुछ अचानक आकर ब्रेकफास्ट करते हुए देखकर किसी को भी एक अलग फीलिंग देता है। नैरोबी के जिराफ मैनोर की ये खासियत इस होटल को सबसे अलग करती है। ये वीडियो यहीं पर शूट किया गया है। भले ही आप इन्हें खाना चटोर और खाना चोर कह दें, लेकिन कस्टमर का इन पर प्यार खूब उमड़ता है। यहां देखें दैनिक भास्कर डॉट कॉम पर ये वीडियो।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: 7 saal ki bachchi khaa rhi thi khaanaa, achaanak aa gae do jiraaf
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From OMG

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×