--Advertisement--

6.5 करोड़ में वर्जिनिटी बेचने तैयार हुई लड़की, इस वजह से उठाया ये कदम

रिपोर्ट्स की माने तो लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की कीमत 1 मिलियन डॉलर (लगभग 6.5 करोड़ रु ) लगाई है।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 11:09 AM IST

अमेरिका में रहने वाली एक 23 साल की कॉलेज गर्ल ने ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेचने की पेशकश की है। नेवाडा के की एस्कॉर्ट सर्विस Moonlite Bunny Ranch ने बेली गिबसन की फोटोज अपलोड कर उनकी बोली लगाई है। रिपोर्ट्स की माने तो लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की कीमत 1 मिलियन डॉलर (लगभग 6.5 करोड़ रु ) लगाई है। इस वजह से किया ये...

- हैरान करने वाली बात है कि लड़की ने वेबसाइट पर वर्जिनिटी बेचने की पेशकश इसलिए की क्योंकि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दे दिया था। बेली के मुताबिक, वे जल्द से जल्द वर्जिनिटी लूज करना चाहती है वो भी ज्यादा से ज्यादा फायदेमंद तरीके से।

- एस्कॉर्ट सर्विस मूनलाइट के डायरेक्टर Jeremy Lemur ने कहा कि बेली की वर्जिनिटी की नीलामी को लेकर वेबसाइट पर 1 दिन पहले ही ऐड लगाया गया जिसपर लाखों हिट आ चुके हैं। इस रिस्पॉन्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि उन्हें करीब 1 मिलियन डॉलर के आसपास मिल सकते हैं।

एक धार्मिक परिवार ने लिया था गोद
- बेली ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे एक साल की थीं तब उन्हें एक धार्मिक परिवार ने गोद लिया था। बेली के पिता पास के ही चर्च में काम करते थे। बेली ने कहा, वहां बहुत कड़े कानून थे, हमारा टीवी देखना या गाना सुनना भी मना था। जब मैं 16 साल की हुई तो मुझे गर्ल्स बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया गया।

ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा
- स्कूल से निकलने के बाद बेली ने गोद लेने वाले माता-पिता को छोड़कर कॉलेज ज्वाइन कर लिया। बेली ने कहा, उस वक्त मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड भी बना, जिसके साथ में कुछ साल तक रही। हालांकि हमने किसी तरह के संबंध नहीं बनाए। हम शादी करना चाहते थे, पर उसने मुझे धोखा दे दिया। जिसके बाद मैंने ये कदम उठाया।

आगे की स्लाइड्स में देखें, बेली के कुछ और फोटोज...

बेली गिबसन बेली गिबसन