Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Girl From Brazil Open Her Cloth And Beat A Man In Mid Road To Teach Him A Lesson Against Harassment

इससे पहले शायद ही किसी लड़की ने किया होगा छेड़खानी का ऐसा विरोध

​दुनियाभर में लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना आम बात है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 09, 2017, 01:40 PM IST

इससे पहले शायद ही किसी लड़की ने किया होगा छेड़खानी का ऐसा विरोध
दुनियाभर में लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना आम बात है। अक्सर अपने आसपास हम ऐसी घटनाएं सुनते हैं, देखते हैं। कई बार लड़कियां इन्हें बर्दाश्त कर समाज के डर से चुप रह जाती हैं, तो कई बार वो हिम्मत कर सामने वाले को डटकर जवाब देती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी में। जहां के सिटी सेंटर में एक लड़की विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी। लड़की का आरोप है कि ये लड़का उसे काफी देर से परेशान कर रहा था और उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। काफी देर तक तो लड़की ये सब बर्दाश्त करती रही। उसके बाद भी जब लड़का नहीं माना तो लड़की उसे खींच कर बीच रोड़ पर ले आई। उसके बाद लड़की ने लड़के को जमीन पर पटका और फिर उसे मारना शुरु कर दिया। लड़की यहीं नहीं रुकी, लड़की ने गुस्से में चीखते हुए अपनी टी शर्ट भी उतार दी। वहां मौजूद भीड़ ये सारा तमाशा देख रही थी। वहीं पर कुछ लोगों ने ये वीडियो अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया। उनमें से ही किसी ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो अपलोड होने के बाद जहां एक तरफ लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं कि उसने लड़के को सही सबक सिखाया, तो वहीं कुछ लोग उसे क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं, कि लड़की को ऐसा नहीं करना चाहिए था। बहरहाल सबकी अपनी-अपनी राय है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस लड़की का वीडियो काफी देखा जा रहा है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: isse pehle shaayd hi kisi ladki ne kiyaa hoga chhedekhaani ka aisaa virodh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×