--Advertisement--

26 साल की लड़की का दावा : भूत से बनाए संबंध, यहां रह रही थी अकेले

सियान ने बताया कि जिस कॉटेज में वह रहने गई थी वहां के आनेर ने वहां कुछ किताबें और पेन्टिंग्स छोड़ दी थीं।

Danik Bhaskar | Dec 07, 2017, 12:11 PM IST
26 वर्षीय Sian Jameson 26 वर्षीय Sian Jameson

लंदन की 26 वर्षीय Sian Jameson ने भूत के साथ सेक्स करने का बेहद चैंकाने वाला दावा किया है। इस लड़की ने बताया कि तीन साल पहले ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद ये घर छोड़कर वेल्स के एक कस्बे में रहने लगी थी। यहां एक छोटे-से कॉटेज को उसने अपना घर बना लिया था। आगे क्या हुआ...?

- सियान ने बताया कि जिस कॉटेज में वह रहने गई थी वहां के ओनर ने कुछ किताबें और पेन्टिंग्स छोड़ दी थीं। एक दिन रात को वह सो रही थी तभी उसकी नजर कॉटेज में टंगी एक पुरानी फोटो पर पड़ी।

- सन् 1820 की इस पेन्टिंग में एक खूबसूरत लड़का मुझे नजर आया। जिसके बारे में मैं सोचने लगी। कुछ समय बाद मैंने बुक लिखना शुरू कर दिया और इसी के साथ मुझे रात में अजीबोगरीब सपने आने लगे।

और फिर एक दिन

- सियान ने कहा, मुझे कई दिनों से अजीबोगरीब सपने आ रहे थे, कई सपनों में मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होती थी। एक दिन मेरी देर रात नींद खुली तो वो मेरे बेड पर लेटा हुआ था। मैंने देखा कि ये मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं था। मुझे अहसास हुआ कि ये सपना है और मैं बेड से उतरकर दूर जाने लगी कि तभी दीवार से टकरा गई।

- जैसे ही मैं दीवार से टकराई, मैं डर के मारे कांप गई, क्योंकि ये सपना नहीं था। तभी मुझे पीछे से किसी के छूने का अहसास हुआ। मेरी आवाज निकलनी बंद हो गई। मैं समझ गई ये वहीं शख्स है जिसे मैंने पेन्टिंग में देखा था। उसने मेरे साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया।

- इस दौरान मुझे उसके बारे में सारी बातें पता चलती जा रहीं थी। उसका नाम रॉबर्ट था जो करीब सौ साल पहले जिंदा था। हमारे बीच कोई बात नहीं हुई, शायद वो टेलीपैथी के जरिए मेरे दिमाग से बात कर रहा था।

आगे की स्लाइड्स में जानें आगे क्या हुआ...

सियान ने आगे कहा, उसका शरीर काफी ठंडा और हल्का था, जैसे वो हवा में तैर रहा हो। सियान ने आगे कहा, उसका शरीर काफी ठंडा और हल्का था, जैसे वो हवा में तैर रहा हो।
मुझे ऐसा अनुभव कभी भी अपनी जिंदगी में नहीं हुआ। मुझे ऐसा अनुभव कभी भी अपनी जिंदगी में नहीं हुआ।
करीब एक घंटे तक ये सब चलने के बाद उसकी बांहों में मेरी नींद लग गई और जब नींद खुली वो गायब हो चुका था। करीब एक घंटे तक ये सब चलने के बाद उसकी बांहों में मेरी नींद लग गई और जब नींद खुली वो गायब हो चुका था।
लड़की ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, वो कुछ इस तरह दिख रहा था। लड़की ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, वो कुछ इस तरह दिख रहा था।