Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Girls Enjoy And Dancing During Sunburn Festival Goa

यहां दिन-रात चलती है लड़कियों की मस्ती, नशे में ऐसे रहती हैं मदहोश

दिसंबर में हर साल गोवा में सनबर्न फेस्टिवल का आयोजन होता है। इस साल यह फेस्टिवल पुणे में हो रहा है। यह एशिया के सबसे बड़

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 28, 2017, 02:16 PM IST

दिसंबर में हर साल गोवा में सनबर्न फेस्टिवल का आयोजन होता है। इस साल यह फेस्टिवल पुणे में हो रहा है। यह एशिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिकल फेस्टिवल्स में से एक है। इसके विरोध में पिटीशन भी दायर की गई थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। इन दिनों एक बार फिर सनबर्न फेस्टिवल का आयोजन धूमधाम से मनाने की तैयारी जोरों पर है। वैसे तो हर साल ये फेस्टिवल गोवा में होता है, लेकिन इस साल इसे पुणे में आयोजित किया जा रहा है। यह फेस्टिवल 28 से 31 दिसंबर तक चलेगा।

गोवा में हर साल बड़ी संख्या में विदेशी टूरिस्ट आते हैं। इन टूरिस्ट्स की संख्या दिसंबर में आयोजित होने वाले सनबर्न फेस्टिवल को देखते हुए और बढ़ जाती है। इस फेस्टिवल में आने वाली लड़कियां शराब और नशे की लत के चलते मदहोश रहती हैं। हम बता रहे हैं सनबर्न फेस्टिवल के दौरान लड़कियों की ऐसी ही फोटोज के बारे में, जिन्हें देखकर उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फेस्टिवल के दौरान दुनिया भर के म्यूजिकल बैंड पर लड़कियां बिकिनी पहने नाचती-गाती दिखाई देती हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए सनबर्न फेस्टिवल के दौरान नशे में झूमती हुई लड़कियों की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: यहाठदिन-रात हà
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Weird World

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×